साकिर हुसैन पर आरोप है कि वह इस टेडी ​बियर में छिपाकर ड्रग्स की तस्करी कर रहा था।
साकिर हुसैन पर आरोप है कि वह इस टेडी ​बियर में छिपाकर ड्रग्स की तस्करी कर रहा था।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। शहर पुलिस ने एक कैब ड्राइवर को टेडी बियर में छिपाकर 28 लाख रुपए की ड्रग्स की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलत: असम का रहने वाला है। उससे एमडीएमए, हेरोइन और याबा की गोलियां समेत ड्रग्स जब्त किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी शहर में निजी कंपनियों के कर्मचारियों और कॉलेज के विद्यार्थियों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था। हलासुरू पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि आरोपी साकिर हुसैन चौधरी (34) खुद नशे का आदी है जो बाद में इस चीज की तस्करी भी करने लगा। वह बांग्लादेश से नशीली सामग्री मंगवाता था।

जानकारी के अनुसार, साकिर हुसैन हर महीने अपने परिजन से मिलने असम जाता था। वापसी के दौरान वह खिलौनों में नशीली सामग्री छिपा देता था। पुलिस और एजेंसियों को शक न हो, इसके लिए वह ये खिलौने अपने बच्चों को पकड़ा दिया करता था। इस तरह वह रेलयात्रा और पुलिस जांच के समय बच जाता था।

पुलिस ने बताया कि साकिर को ओल्ड मद्रास के पास एमवी गार्डन के निकट रोका। उसकी कार की तलाशी ली गई तो ड्रग्स बरामद हुईं। आरोपी ने यह स्वीकार किया है कि ड्रग्स का आदी होने के कारण उसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था, इसलिए वह ड्रग्स की तस्करी करने लगा।