logo
जब तक आलाकमान को मुझ पर भरोसा, तब तक मुख्यमंत्री रहूंगा: येडियुरप्पा
 
जब तक आलाकमान को मुझ पर भरोसा, तब तक मुख्यमंत्री रहूंगा: येडियुरप्पा
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने रविवार को कहा कि जब तक भाजपा आलाकमान को उन पर भरोसा है, वे पद पर बने रहेंगे। उन्हें इस संबंध में किसी तरह का कोई भ्रम नहीं है।

दरअसल मुख्यमंत्री ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के कयास लगाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री का बयान इसका जवाब है। हालांकि येडियुरप्पा ने यह भी कहा कि वे इस बात से सहम​त नहीं कि कर्नाटक भाजपा में उनका स्थान लेने वाला नेता नहीं है।

मुख्यमंत्री ने नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कयासों पर कहा कि जब तक आलाकमान को उन पर यकीन है, वे मुख्यमंत्री रहेंगे। उन्होंने कहा, जिस जिन वे कहेंगे कि मुझे नहीं चाहते तो मैं इस्तीफा दे दूंगा और राज्य के विकास के लिए दिन-रात काम करूंगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, मुझे कोई भ्रम नहीं है। आलाकमान ने एक अवसर दिया है, मैं अपनी क्षमताओं से बढ़कर कुछ अच्छा करने के लिए इसका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा हूं। बाकी आलाकमान पर है।

मुख्यमंत्री ने कहा, मैं किसी की भी आलोचना नहीं करूंगा। मैं इससे सहमत नहीं हूं कि कोई विकल्प नहीं है। राज्य तथा देश में हमेशा विकल्प रहेगा। मैं इससे सहमत नहीं हूं कि कर्नाटक में मेरी जगह लेने के लिए कोई नहीं है लेकिन जब तक आलाकमान का मुझ पर भरोसा है तब तक मुख्यमंत्री रहूंगा।