logo
भेल ने सामाजिक उत्तरदायित्व पहल के तहत सड़क-पुल का निर्माण किया
 
भेल ने सामाजिक उत्तरदायित्व पहल के तहत सड़क-पुल का निर्माण किया
पुल के उद्घाटन के अवसर पर मौजूद अतिथि।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व पहल के तहत भेल के सहयोग से बेंगलूरु उत्तर तालुक में माकाली को हरोक्याथानहल्ली, दसनपुरा होबली से जोड़ने वाली नहर के पार एक सड़क-पुल का निर्माण किया गया है।

कंपनी के औद्योगिक तंत्र समूह द्वारा समन्वित परियोजना, हरोक्याथानहल्ली गांव और बेंगलूरु शहर के साथ आसपास के क्षेत्रों के बीच जुड़ाव स्थापित करेगी। नवनिर्मित सड़क-पुल का उद्घाटन येलहंका विधायक एसआर विश्वनाथ और निदेशक (मानव संसाधन) अनिल कपूर द्वारा 10 मार्च को किया गया।

इस अवसर पर आईएएस, डीसी एवं डीएम बेंगलूरु जिला जे मंजूनाथ, भेल/आईएसजी के जीएम एवं हेड संतोष नायर, भेल/ईडीएन एके जैन, भेल/एसबीडी के जीएम एवं हेड पंकज गुप्ता भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक विश्वनाथ ने देश के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए विशेष रूप से आम लोगों के लाभ के लिए भेल द्वारा की गई पहल की सराहना की।

निदेशक अनिल कपूर ने अपने संबोधन में सामाजिक विकास के लिए भेल द्वारा की गई पहल पर प्रकाश डाला। जे मंजूनाथ ने सड़क-पुल के निर्माण में सहयोग के लिए भेल को धन्यवाद दिया।

संतोष नायर ने पहल का विवरण देते हुए कहा कि इस सड़क-पुल का निर्माण पूरी तरह से भेल द्वारा किया गया है। उन्होंने बताया कि इस परियोजना से संबंधित नागरिक कार्य राज्य सरकार की एजेंसियों द्वारा किए गए हैं।