logo
हटाए जाने के कयासों पर बोले येडियुरप्पा: मेरा ध्यान केवल कोरोना नियंत्रित करने पर केंद्रित
 
हटाए जाने के कयासों पर बोले येडियुरप्पा: मेरा ध्यान केवल कोरोना नियंत्रित करने पर केंद्रित
कर्नाटक के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने कहा कि उनका ध्यान केवल कोविड-19 को नियंत्रित करने पर केंद्रित है। मुख्यमंत्री ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा में उन्हें हटाए जाने को लेकर कोशिशें हो रही हैं।

येडियुरप्पा ने कहा कि इस समय लोगों के हितों की रक्षा करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कुछ नेताओं के दिल्ली जाने पर तंज कसते हुए कहा कि जो दिल्ली गए थे, वे जवाब लेकर वापस लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थिति से निपटना सभी मंत्रियों और विधायकों की प्राथमिकता होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं केवल कोविड-19 को नियंत्रित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और लोगों के हितों की रक्षा करना मेरी प्राथमिकता है।’ येडियुरप्पा ने बताया कि जो विधायक दिल्ली गए थे, उन्हें आला कमान ने उचित जवाब देकर वापस भेज दिया है।

येडियुरप्पा ने कहा, जब लोग तनाव में हैं और कोरोना की वजह से होने वाली मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं, तो विधायकों, मंत्रियों तथा सभी की प्राथमिकता इसे नियंत्रित करना होनी चाहिए।

बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री येडियुरप्पा के खिलाफ भाजपा में असंतोष बढ़ रहा है और उन्हें हटाए जाने की कोशिशें हो रही हैं। हालांकि, इसके बाद भाजपा के कई विधायकों ने कहा कि येडियुरप्पा बतौर मुख्यमंत्री अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। यही नहीं, वे आगामी विधानसभा चुनाव में भी पार्टी का नेतृत्व करेंगे।