येडियुरप्पा ने अच्छे शासन के साथ राज्य की तस्वीर बदलने का भरोसा दिलाया

बेंगलूरु में मंगलवार को विधानसभा में कर्नाटक सरकार में भाजपा के 100 दिन की उपलब्धियों पर एक पुस्तक को जारी करते हुए मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा , उपमुख्यमंत्री डॉ. अश्‍वत्थनारायण, मंत्री माधुस्वामी एवं भाजपा के अन्य नेतागण।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने राज्य के लोगों को अच्छा शासन प्रदान करने का वादा किया। साथ ही आगामी दिनों में राज्य की तस्वीर बदलने का भरोसा दिलाया। मुख्यमंत्री ने कार्यालय में 100 दिन पूरे होने की पृष्ठभूमि पर आधारित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उनके लिए स्वास्थ्य प्रणाली, सिंचाई, बिजली और सामाजिक उत्थान को मजबूत करना आने वाले दिनों में प्राथमिकता में हैं।
पिछले 100 दिनों की उपलब्धियों पर एक बुकलेट ’नूरू दीना नूरारु साधाने’ को जारी करते हुए येडियुरप्पा ने कहा कि राज्य सरकार के सभी विभागों ने विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों के कार्यान्वयन के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि विकास संबंधी कोई भी कार्य धन की कमी की वजह से नहीं रुका। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ राहत कार्य और बारिश के कहर के कारण विस्थापित हुए लोगों का पुनर्वास राज्य सरकार के सामने सबसे चुनौतीपूर्ण कार्य है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य की ओर हरसंभव मदद का बढ़ाया है।
आरसीईपी संधि पर हस्ताक्षर नहीं करने के भारत सरकार के फैसले पर उन्होंने किसान समुदाय के हितों की रक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री डॉ. अश्‍वत्थ नारायण, गृह मंत्री बसवराज बोम्मई, ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा, मुख्य सचिव विजयभद्रकर एवं कई मंत्री उपस्थित थे।