फरवरी से शुरू हो जाएगा कोयाम्बेदु फ्लाईओवरः राजमार्ग विभाग

प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोतः PixaBay
प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोतः PixaBay

चेन्नई/दक्षिण भारत। शहर में कोयाम्बेदु और थिरुमंगलम जंक्शन पर चेन्नई मोफस्सिल बस टर्मिनस के बीच यात्रा करना इन दिनों एक तकलीफदेह अनुभव है। ऊबड़-खाबड़ सड़क, वाहनों के लगातार बजते हॉर्न और निर्माणाधीन फ्लाईओवर हर किसी की यात्रा को दुर्गम बना रहे हैं।

93.5 करोड़ की लागत से बनने वाला यह फ्लाईओवर दिसंबर की समय सीमा तक बनने में विफल रहा है। राज्य राजमार्ग विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजमार्ग विभाग अब इस साल फरवरी तक यह प्रोजेक्ट पूरा करने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा कि दिसंबर में भारी बारिश और जनवरी में बेमौसम बारिश की वजह से काम रुक गया था।

एक यात्री ने बताया कि पहले हम जंक्शन से सीधे कालीमन रोड पहुंचते थे लेकिन अब हमें आगे फिजूल यात्रा करके फिर एक यू-टर्न लेना पड़ता है। वहीं राजमार्गों से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि विभाग लोगों की परेशानी को समझता है और जल्द से जल्द काम पूरा करने के लिए प्रयासरत है।

अधिकारी ने बताया कि अभी सबसे बड़ा मुद्दा रैंप बिछाने का था जिसमें देरी हो रही है क्योंकि मिट्टी अभी भी गीली है। वहीं भारी यातायात का आवागमन भी हमारे लिए चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हम काम आधी रात के आसपास शुरू कर सुबह 4 बजे तक पूरा करते हैं। हम इस महीने के अंत तक काम पूरा करने की कोशिश करेंगे।