एसपीआर सिटी
एसपीआर सिटी

निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने में होगा पूंजी का इस्तेमाल

चेन्नई/दक्षिण भारत। चेन्नई की सबसे बड़ी टाउनशिप एसपीआर सिटी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने 1.7 एमएन वर्गफीट की चल रही आवासीय परियोजना के लिए एलआईसी हाउसिंग से पूंजी जुटाई है।

एलआईसी हाउसिंग के इस पूंजी निवेश के परिणामस्वरूप आवासीय परियोजना के निर्माण में तेजी आएगी। साथ ही, इस वित्तीय वर्ष के अंत तक अपार्टमेंट तैयार होकर सौंपे जा सकते हैं।

कंपनी के प्रवक्ता, चेतन बोहरा (निदेशक) ने कहा, ‘जुटाई गई पूंजी का उपयोग निर्माण को जल्दी करने और इस वित्त वर्ष के भीतर आवासीय परियोजना के पूरा होने को सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा।

उन्होंने कहा, जुटाई गई पूंजी का कुछ हिस्सा पीरामल एंटरप्राइजेज को चुकाने और उसके एक्जिट के लिए इस्तेमाल किया गया है। इससे चालू वित्त वर्ष में पूंजी की लागत लगभग 35-40 प्रतिशत कम होने की उम्मीद है। इस तरह निर्माण कार्य को गति मिलेगी।

एसपीआर निदेशक नवीन रांका ने कहा, एलआईसी हाउसिंग से फंड जुटाना परियोजना को लेकर देश के शीर्ष वित्तीय संस्थान के विश्वास को दर्शाता है। हमारी मजबूत बिक्री और वितरण लाइन के साथ, कोरोना महामारी के अर्थव्यवस्था पर प्रभाव के बावजूद हम वृद्धि देख रहे हैं।