नेतृत्व को लेकर कर्नाटक भाजपा में कोई भ्रम नहीं, हम सब एकजुट: येडियुरप्पा

फोटो स्रोत: मुख्यमंत्री येडियुरप्पा का ट्विटर अकाउंट।
फोटो स्रोत: मुख्यमंत्री येडियुरप्पा का ट्विटर अकाउंट।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक भाजपा में नेतृत्व को लेकर किसी तरह का कोई भ्रम नहीं है और पार्टी पूरी तरह एकजुट है। मुख्यमंत्री ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब उन्हें पद से हटाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि भाजपा महासचिव व यहां पार्टी मामलों के प्रभारी अरुण सिंह राज्य की तीन दिवसीय यात्रा पर आ रहे हैं। येडियुरप्पा ने बताया कि प्रभारी सिंह राज्य में पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों से बातचीत करेंगे। कहीं कोई भ्रम नहीं है।

येडियुरप्पा ने कहा कि कोई भी उनसे मिल सकता है। वे विस्तार से जानकारी जुटाएंगे। वे अगले दो-तीन दिन यहां रहेंगे। मैं भी उनके साथ रहूंगा और सभी जरूरी सहयोग दूंगा।’

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने ‘भ्रम की स्थिति’ को लेकर लगाए जा रहे कयासों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि चाहे नेतृत्व परिवर्तन का मुद्दा हो या कोई अन्य मसला, पार्टी में कहीं कोई भ्रम नहीं है। हम सब एकजुट हैं। एक या दो (विधायक या नेता) शायद नाखुश हों, हम उन्हें बुलाएंगे और उनके साथ बातचीत करेंगे।’

उल्लेखनीय है कि हाल में ऐसी चर्चा ने सबका ध्यान खींचा कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है, जिसकी वजह से मुख्यमंत्री येडियुरप्पा पद से हटाए जा सकते हैं। हालांकि येडियुरप्पा ने ऐसी चर्चा को निराधार बताया और कहा कि वे राज्य के लोगों की सेवा करते रहेंगे।