घातक हो रहा ऑनलाइन ऐप का कर्ज, फिर ली जान

फोटो स्रोत: PixaBay
फोटो स्रोत: PixaBay

चेन्नई/दक्षिण भारत। ओटेरी के एक 35 वर्षीय हेयर स्टाइलिस्ट ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार, उसने ऑनलाइन ऐप के माध्यम से क्रिकेट मैचों पर दांव लगाने के लिए पैसे उधार लिए थे, जिन्हें चुका पाने में वो असमर्थ था।

मृतक की पहचान एस त्यागराजन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसने मंगलवार की रात खुद को आग लगा ली थी और बुधवार को घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि नवंबर 2020 में तमिलनाडु ने राज्य में ऑनलाइन गेमिंग और जुए पर प्रतिबंध लगा दिया था।

जानकारी के अनुसार, त्यागराजन की शादी को 10 साल हो चुके थे और उसके बच्चे नहीं हैं। लॉकडाउन की अवधि के दौरान उसने ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया था। खासकर क्रिकेट पर दांव लगाने के लिए उसने पैसे उधार लेने शुरू कर दिए। जैसे-जैसे कर्ज बढ़ता गया, त्यागराजन उसे चुकाने में असमर्थ रहा। बीते कुछ दिनों से वो कोडुंगैयूर में अपने माता-पिता के घर पर रह रहा था। मंगलवार की रात उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था, जबकि उस समय उसका परिवार भी घर पर था।

पुलिस ने बताया कि आग से झुलसने के बाद त्यागराजन 90 प्रतिशत जख्मी हो गया था और उसे किलपुक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई। फिलहाल कोडुंगैयूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।