कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दरामैया
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दरामैया

बेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दरामैया की कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। वे इलाज के लिए यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

सिद्दरामैया के कार्यालय ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक बयान में बताया गया कि राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्दरामैया अब ‘पूरी तरह से’ स्वस्थ हो गए हैं।

बयान में कहा गया, ‘चिकित्सकों के अनुसार दूसरी बार गले से लार के नमूनों की और रक्त की जांच की गई एवं रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।’

सिद्दरामैया को चार अगस्त को मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें सिर्फ शुरुआती दो दिनों तक बुखार रहा और इसके बाद उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे।

बयान के अनुसार, ‘चिकित्सकों ने बताया कि सिद्दरामैया को कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।’ उनके बेटे और वरुणा से कांग्रेस के विधायक डॉक्टर यतींद्र सिद्दरामैया भी सात अगस्त को संक्रमित पाए गए थे।

वहीं इसी मणिपाल अस्पताल में कोविड-19 बीमारी के इलाज के बाद मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा को सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी। वे अभी घर में पृथक-वास में हैं।