तमिलनाडुः मुख्यमंत्री ने सेंगांथल पार्क सहित कई सुविधाओं का किया उद्घाटन

विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी
विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी

चेन्नई/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी ने सचिवालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राज्यभर में कई सुविधाओं का उद्घाटन किया जिसमें चेन्नई के सेंगांथल पार्क, मद्रास विश्वविद्यालय में एमजीआर शताब्दी सामाजिक विकास अनुसंधान केंद्र, वाशरमेनपेट में एक पार्क, पुलिसकर्मियों के लिए आवासीय क्वार्टर समेत काटपाडी में लॉ स्टूडेंट्स के लिए एक छात्रावास शामिल हैं।

सीएम ने अवंई शनमुगम रोड़ पर सेंगांथल पार्क जनता को समर्पित किया। उल्लेखनीय है कि यह बागवानी विभाग द्वारा 5 करोड़ रुपए की लागत से 6.83 एकड़ में तैयार किया गया पार्क है। वहीं वाशरमेनपेट में पार्क की स्थापना 5 करोड़ रुपए की लागत से 3.80 एकड़ जमीन में की गई है।

वहीं वाशरमेनपेट के पार्क में कई प्रकार के पेड़ और फूल, एक जिम, इनडोर और आउटडोर खेल सभागार हैं। सीएम ने डिंडीगुल जिले में पलानी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के लिए नए भवन का भी उद्घाटन किया।

इसके अलावा पलानीस्वामी ने 22.60 करोड़ रुपए की लागत से इरोड में पुलिसकर्मियों के लिए 150 आवासीय क्वार्टरों का उद्घाटन किया। उन्होंने पुलिस, अग्निशमन और बचाव सेवाओं, जेल विभागों के लिए 41.23 करोड़ रुपए की लागत से बने विभिन्न भवनों की भी घोषणा की।