थेनी/भाषा। श्रीलंका से लौटने के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका के कारण थेनी के निकट एक गांव स्थित अपने घर में पृथक् रखा गया एक युवक अचानक निर्वस्त्र बाहर भागा और उसने पड़ोस में रहने वाली 80 वर्षीया महिला को इतनी बुरी तरह से अपने दांतों से काटा कि उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला को शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले पर चोट के निशान थे। महिला की शनिवार को मौत हो गई। व्यक्ति जक्कमनयकनपट्टी का रहने वाला है और कपड़ों का कारोबार करता है। उसे काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच आरंभ कर दी है।

यह व्यक्ति हाल में श्रीलंका से लौटा था और उसे कोरोना वायरस को काबू करने के लिए विदेश से लौटे लोगों के लिए तय नियमों के तहत स्वास्थ्य प्राधिकारियों ने घर पर पृथक् रहने का आदेश दिया था। वह शुक्रवार शाम को अपने घर से बाहर आया और अचानक उसने अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर दौड़ने लगा।

इस घटना से स्तब्ध उसके पिता समेत परिजन ने उसका पीछा किया। व्यक्ति ने अपने घर के आंगन में बैठी नचीयाम्मल को पकड़ लिया और उसकी गर्दन को अपने दांतों से बुरी तरह काटा। व्यक्ति के परिजन ने उसे काबू कर लिया और महिला को निकटवर्ती बोदी सरकारी अस्पताल भर्ती कराया। चिकित्सकों ने शनिवार को बताया कि महिला पर उपचार का कोई असर नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई।