वैक्सीन लगवाने का ‘नाटक’ करते सरकारी अधिकारियों का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लिया गया एक चित्र।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लिया गया एक चित्र।

तुमकुर/दक्षिण भारत। देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन चल रहा है जिसमें आमजन के साथ-साथ सरकारी अधिकारी, मंत्री भी आगे आकर वैक्सीन ले रहे हैं लेकिन इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद हर कोई हैरान है।

दरअसल एक वायरल वीडियो में कुछ सरकारी अधिकारी वैक्सीन लगवाने का नाटक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एमबी नागेंद्रप्पा और स्वास्थ्य कर्मचारी प्रशिक्षण संस्थान के प्रमुख डॉ. रजनी एम ने 16 जनवरी को जिला प्रशिक्षण केंद्र (डीटीसी) में वैक्सीन लेने का नाटक किया।

गौरतलब है कि डिप्टी कमिश्नर डॉ. राकेश कुमार ने उस दिन इसी केंद्र का दौरा किया था और सभी वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों को सलाह दी थी कि वह वैक्सीन लेने के लिए स्वास्थ्य कर्मचारियों को एक मैसेज भेजें जिन्होंने वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन किया है।

वीडियो पर बवाल होने के बाद दोनों अधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा है कि मीडिया के कहने पर वह वैक्सीन लेने के बाद फिर से सिर्फ वैक्सीन लेने का पोज दे रहे थे।

डॉ. नागेंद्रप्पा ने कहा कि मैंने वीडियो बनाने के लिए नाटक किया था लेकिन बाद में मैंने वैक्सीन लगवा ली। वहीं डॉ. रजनी ने कहा कि मेरे टीकाकरण के लिए नाम रजिस्टर्ड था और मीडिया को दिखाने के लिए मैंने वीडियो बनाया लेकिन इससे बहुत पहले ही वैक्सीन लगवा ली थी।