चीन की घटना: चाकू लेकर स्कूल में घुसी महिला ने किया हमला, 14 बच्चे घायल

309

बीजिंग। चीन में छोटे बच्चों के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अचानक चाकू से हमला शुरू कर दिया। यह घटना चीन के चोंगकिंग शहर की है। यहां 39 वर्षीया एक महिला अचानक बच्चों के स्कूल में चाकू लेकर चली गई। इसके बाद उसे जो बच्चा मिला, उस पर हमला कर दिया। इस घटना में कम से कम 14 बच्चों के घायल होने की खबर है।

महिला का नाम लियू बताया जा रहा है। वह शुक्रवार सुबह 9.30 बजे अपनी रसोई से चाकू लेकर शिंशिजी किंडरगार्टन स्कूल पहुंची। वहां उसने बच्चों पर हमला कर दिया। इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया और बच्चे डरकर भागने लगे।

घायल हुए बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमला करने वाली महिला को हिरासत में ले लिया गया है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। घायल हुए बच्चों की सेहत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि हमले में दो बच्चों की मौत हो गई। बाद में चीनी प्रशासन ने उनका खंडन किया। जानकारी के अनुसार, जब यह घटना हुई तो बच्चे स्कूल के मैदान में खेल रहे थे। महिला को स्कूल में दाखिल होते देख किसी को अंदाजा नहीं था कि यह इतने खौफनाक इरादों के साथ यहां आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले कुछ वर्षों में चीन में चाकूबाजी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

ये भी पढ़िए:
– कमजोर गठबंधन से देश को नुकसान, अगले 10 सालों तक मजबूत नेतृत्व जरूरी: डोभाल
– सूरत के हीरा व्यापारी ने फिर दिखाई ​दरियादिली, 600 कर्मचारियों को तोहफे में दी कार
– विचित्र ठगी: मारवाड़ी नस्ल बताकर बेचा काला घोड़ा, कालिख उतरी तो निकला सफेद
– कश्मीर में मिली मात तो इस रास्ते हमले का मंसूबा बना रहे आतंकी, आईएसआई दे रही प्रशिक्षण