पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बारे में उनके साथी रहे पूर्व क्रिकेटर ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा ​है कि इमरान ड्रग्स और कोकीन लेते थे। एक साक्षात्कार में सरफराज नवाज ने यह दावा किया है।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इमरान खान 10 रुपए के नोट का गोला बनाकर कोकीन लेते थे। एक वायरल वीडियो में सरफराज यह कहते नजर आते हैं, ‘यह (इमरान) चरस तो पीता रहा है और मेरे सामने चरस पीता रहा है। लदंन में भी और मेरे घर में आकर पी।’

सरफराज ने कहा, ‘जब 1987 में पाकिस्तान का इंग्लैंड के साथ मैच था, ये बॉलिंग नहीं करा सका, तो शाम को आए थे ये मुदस्सर, मौसम खान, अब्दुल कादिर, सलीम मलिक — ये सब मेरे पास इस्लामाबाद आए थे; खाना खाया और चरस वगैरह पी थी।’

सरफराज ने इमरान द्वारा भांग और कोकीन के सेवन का भी दावा किया है। उन्होंने कहा कि इमरान लंदन में भी कोकीन का सेवन करते रहे हैं। इसके लिए 20 रुपए के नोट का इस्तेमाल किया जाता और नशीली चीज सूंघी जाती।

सरफराज ने कहा कि इमरान खान यह सब उनके सामने करते रहे हैं। वे अपने दावे के पक्ष में दलील देते हैं कि इसको (इमरान) को मेरे सामने लाएं, फिर यह मुकर कर दिखाए। सरफराज के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर लोग ‘नशेड़ी नियाज़ी’, ‘नशेड़ी इमरान’ लिखकर चुटकी ले रहे हैं।