प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

लुसाका/दक्षिण भारत। यहां एक व्यक्ति की शादी में उस समय जोरदार हंगामा मच गया ​जब उसकी कथित पहली बीवी अपने बच्चे के साथ आ गई। महिला ने बताया कि उसका कथित पति सुबह यह कहकर बाहर गया था कि दफ्तर का कोई बहुत जरूरी काम है, लेकिन अब वह यहां दूल्हा बनकर बैठा है।

हालांकि, झूठ बोलकर खुद की शादी रचाने जा रहे व्यक्ति का उस समय भंडाफोड़ हो गया जब महिला को किसी ने इस बारे में सूचना दे दी। जानकारी पाकर महिला तुरंत शादी समारोह में पहुंच गई और शादी रोकने की मांग की।

यह घटना अफ्रीकी देश जाम्बिया के लुसाका की है, दूल्हे का नाम अब्राहम मुयुंडा बताया गया है। सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर कई मीम बन रहे हैं। घटना बॉलीवुड की किसी फिल्म जैसी लगती है जब शादी पर ऐतराज जताने के लिए अचानक किसी की एंट्री होती थी और डायलॉग सुनाई देता, ‘यह शादी नहीं हो सकती!’

डेली मेल की एक ​खबर के अनुसार, वायरल हुए वीडियो में इस व्यक्ति की पहली पत्नी आकर कहती है, ‘यह शादी नहीं हो सकती। यह व्यक्ति मेरा पति है।’ इस अप्रत्याशित घटना से शादी में मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

महिला ने दावा किया कि उन दोनों का तलाक नहीं हुआ है। यहां तक कि दोनों में कभी झगड़ा भी नहीं हुआ। फिर पति द्वारा दूसरी शादी रचाने की क्या वजह है? हालांकि, इस दौरान जमकर हंगामा हुआ और दूल्हे को पुलिस थाने जाना पड़ा। स्थानीय कानूनों के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति पहली बीवी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी करता है तो उसे सात साल के लिए जेल जाना पड़ सकता है। वहीं, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस महिला की हिम्मत को सराह रहे हैं जिसने पति के गलत मंसूबों पर पानी फेर दिया।