जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने भीलवाड़ा में भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया

जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह

शाह ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा हर तीन महीने में छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं

भीलवाड़ा/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के भीलवाड़ा में भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कल पहले चरण का चुनाव था। राजस्थान की 12 की 12 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में जा रही हैं। राजस्थान हैट्रिक करके तीसरी बार सभी 25 सीटें मोदी को देने जा रहा है।

शाह ने कहा कि यह चुनाव स्पष्ट रूप से दो खेमों में बंटा हुआ है। एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है। दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी जिस पर आरोप नहीं, ऐसे नरेंद्र मोदी हैं।

शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर तीन महीने में विदेश में वैकेशन मनाने जाते हैं। प्रियंका वाड्रा चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी न लेने वाले नरेंद्र मोदी हैं।

शाह ने कहा कि एक ओर सोनिया गांधी का एजेंडा है कि मेरे बेटे को प्रधानमंत्री बनाओ। दूसरी ओर मोदी का एजेंडा है- मेरे भारत को महान भारत बनाओ। पिछले 10 साल के अंदर मोदी ने जितने भी वादे किए, वे सभी उन्होंने पूरे किए।

शाह ने कहा कि राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के वक्त ट्रस्ट ने कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण भेजा, लेकिन अपने वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन करने भी नहीं गए। जो लोग वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

शाह ने कहा कि कश्मीर और पूर्वोत्तर में शांति लाकर और नक्सलवाद को समाप्ति के कगार पर पहुंचाकर मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया। हम विश्व में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था थे, मोदी के कार्यकाल में हम अब विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं। आप तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, भारत तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा। यह मोदी की गारंटी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

निप्पॉन पेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु स्टार्स के साथ वेदरबॉन्ड 8 को लॉन्च किया निप्पॉन पेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु स्टार्स के साथ वेदरबॉन्ड 8 को लॉन्च किया
बेंगलूरु/दक्षिण भारत। निप्पॉन पेंट ने गुरुवार को बेंगलूरु में अपना नया प्रॉडक्ट वेदरबॉन्ड 8 लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में रॉयल...
1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान!
वैभव लौटाएं
आईटीआई लि. को बिहार में सोलर स्ट्रीट लाइट सिस्टम के लिए 37.5 करोड़ रु. के एलओआई मिले
165वीं एसएलबीसी बैठक: पीएमजेजेबीवाई और पीएमएसबीवाई के तहत आबादी को कवर करने की सलाह दी
सोनाक्षी बोलीं- अगर आप मुझे सही रोल और सही निर्देशक दें तो मैं ...
पटनायक के वर्षों शासन करने के बावजूद ओडिशा में उच्च बेरोजगारी है: खरगे