दिल्ली: बम की धमकी के बाद वॉट्सऐप ग्रुपों में चल रहे ये संदेश, पुलिस ने बताया ...

दिल्ली-एनसीआर के लगभग 200 स्कूलों को धमकी भरा ईमेल मिला था

दिल्ली: बम की धमकी के बाद वॉट्सऐप ग्रुपों में चल रहे ये संदेश, पुलिस ने बताया ...

Photo: DelhiPoliceOfficial FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। राष्ट्रीय राजधानी के कई स्कूलों को ईमेल से बम की धमकी मामले के बाद कुछ वॉट्सऐप ग्रुपों में फर्जी दावे शेयर किए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इन्हें खारिज करते हुए कहा कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे वॉट्सऐप ग्रुपों पर सामने आए उन ऑडियो संदेशों पर विश्वास न करें, जिनमें दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को बुधवार सुबह बम की धमकी के बारे में झूठे दावे किए गए हैं।

दिल्ली पुलिस की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान में कहा गया, 'वॉट्सऐप और अन्य चैट ग्रुपों पर कुछ ऑडियो संदेश भेजे जा रहे हैं कि कुछ स्कूलों में कुछ संदिग्ध वस्तुएं पाई गईं।'

बयान में कहा गया है कि ये संदेश झूठे हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया आगे बताएं कि ये झूठे संदेश हैं।

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर के लगभग 200 स्कूलों को बुधवार को एक समान धमकी भरा ईमेल मिला था। उसमें दावा किया गया कि स्कूल परिसर में विस्फोटक लगाए गए हैं। इससे लोगों में दहशत फैल गई। 

स्कूलों ने पुलिस को सूचना दी तो अधिकारी मौके पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू करवाया। बच्चों के माता-पिता तक खबर पहुंची तो वे भी स्कूलों की ओर दौड़े। हालांकि तलाशी में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News