logo
एमवी अय्यर ने गेल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक के रूप में अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया
अय्यर विभिन्न परियोजनाओं के कार्यान्वयन और गेल में दीर्घकालिक एवं अल्पकालिक रणनीतियों के लिए उसकी कोर टीम का हिस्सा रहे हैं
 
वे गेल की कई अनुषंगियों/संयुक्त उद्यमों में अध्यक्ष और निदेशक भी हैं

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। गेल (इंडिया) लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में एमवी अय्यर ने गुरुवार को अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया। वे कंपनी के निदेशक (व्यवसाय विकास) हैं और उनके पास विपणन निदेशालय का अतिरिक्त प्रभार भी है।

अय्यर विभिन्न परियोजनाओं के कार्यान्वयन और गेल में दीर्घकालिक एवं अल्पकालिक रणनीतियों के लिए उसकी कोर टीम का हिस्सा रहे हैं। वे गेल की कई अनुषंगियों/संयुक्त उद्यमों में अध्यक्ष और निदेशक भी हैं।

निदेशक (व्यवसाय विकास) के रूप में, अय्यर ने गेल की आगामी ग्रीन हाइड्रोजन परियोजना, सिटी गैस नेटवर्क में हाइड्रोजन के सम्मिश्रण, ऑफ ग्रिड स्थानों को पूरा करने के लिए वितरित एलएनजी उत्पादन आदि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इलेक्ट्रिकल इंजीनियर अय्यर को गेल में परियोजना निष्पादन, संचालन और रखरखाव, व्यवसाय विकास, पेट्रोकेमिकल्स, एलएनजी टर्मिनलों, पवन और सौर ऊर्जा परियोजनाओं और गेल और इसकी सहायक कंपनियों के देशभर में संयुक्त उद्यम गैस वितरण (सीजीडी) परियोजनाओं सहित 35 वर्षों से अधिक का समृद्ध और विविधतापूर्ण अनुभव है।

<