logo
हाई लाइफ प्रदर्शनी: बेंगलूरु में आज से कला और फैशन का अनूठा संगम
इसका आगाज द ललित अशोक में 6 मई को होगा
 
प्रदर्शनी तीन दिन यानी 8 मई तक जारी रहेगी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। शादियों के सीजन के साथ ही फैशन की दुनिया का जाना-माना नाम हाई लाइफ बेंगलूरु में प्रदर्शनी और सेल लेकर आया है। आयोजकों ने बताया कि इसका आगाज द ललित अशोक में 6 मई को होगा। प्रदर्शनी तीन दिन यानी 8 मई तक जारी रहेगी। यह अग्रणी और अपनी तरह की फैशन व लाइफस्टाइल शोकेस प्रदर्शनियों में से एक है।

देशभर के शीर्ष फैशन लेबल और डिजाइनरों की कला का अद्भुत नमूना हाई लाइफ प्रदर्शनी में शादी के वस्त्र, दुल्हन के आभूषण, सहायक चीजों और बहुत कुछ का आकर्षक संग्रह होगा।

कंपनी के एमडी और सीईओ एबी पी डोमिनिक ने कहा, हाई लाइफ एग्जिबिशन भारत में ब्राइडल शोकेस एग्जिबिशन सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और सबसे बड़े आयोजनों में से एक है। हमारे पास भारतभर के प्रसिद्ध डिजाइनरों की ओर से शादी, दुल्हन के आवश्यक सामान और दुल्हन के आभूषणों का विशेष प्रदर्शन है। हमें इस खूबसूरत फैशनप्रेमी शहर बेंगलूरु में अपनी प्रदर्शनी प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।

हाई लाइफ में ब्राइडल वियर, डिज़ाइनर अपैरल, ब्राइडल ज्वैलरी, फ़ैशन एक्सेसरीज़ से लेकर फर्निशिंग कॉन्सेप्ट, सुंदर कलाकृतियां और सजावटी सामान तक वह सबकुछ एक ही जगह प्राप्त कर सकते हैं, जो अपने जीवन को खूबसूरत बनाने के लिए आपका दिल चाहता है।

हाई लाइफ शादी के सीजन में खरीदारी अनुभव को समृद्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा।

<