logo
कर्नाटकः भाजपा युवा नेता की हत्या मामले में पूछताछ के लिए 15 से ज्यादा हिरासत में
एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार ने जिले के सुल्लिया तालुका के बेल्लारे क्षेत्र का दौरा किया, जहां घटना हुई
 
सभी कोणों से मामले की जांच की जा रही है

मेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी युवा इकाई के नेता प्रवीण नेत्तार की हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए 15 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार ने जिले के सुल्लिया तालुका के बेल्लारे क्षेत्र का दौरा किया, जहां घटना हुई थी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सभी कोणों से मामले की जांच की जा रही है।

कुमार ने कहा कि अभी तक यह निश्चित नहीं है कि जिन्हें हिरासत में लिया गया है वे हत्या में शामिल थे या नहीं अथवा उन्होंने अपराध में किसी तरह की सहायता की थी या नहीं।

उन्होंने कहा कि मंगलुरु शहर की पुलिस और उडुपी पुलिस की मदद से छह दलों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि बुधवार को कुछ आक्रोशित लोगों ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील के वाहन को पलटने का प्रयास किया और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

दक्षिण कन्नड़ जिले के उपायुक्त केवी राजेंद्र, पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवणे और अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद थे। जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीण नेत्तार (32) की मंगलवार रात को उसकी दुकान के सामने तीन बाइक सवार व्यक्तियों ने हत्या कर दी थी।

<