logo
कर्नाटकः मेंगलूरु में युवक की हत्या में इस्तेमाल कार का मालिक गिरफ्तार
हत्या के संबंध में 51 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है
 
फुटेज और पंजीकरण संख्या के आधार पर कार जब्त करने के बाद इसके मालिक से पूछताछ की

मेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक में मेंगलूरु के उपनगरीय इलाके सूरथकल में अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक की हत्या के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति उस कार का मालिक है, जिसे अपराधियों ने अपराध को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया था।

मेंगलूरु के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा, हत्या के संबंध में 51 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है। हमें सीसीटीवी फुटेज की जांच करते समय एक कार के निशान मिले थे। फुटेज और पंजीकरण संख्या के आधार पर हमने आठ कार जब्त करने के बाद इसके मालिक से पूछताछ की।

उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया कि उपलब्ध सूचना और पूछताछ के आधार पर शनिवार शाम को एक कार के मालिक को सूरथकल के बाहरी इलाके में हिरासत में ले लिया गया था।

उन्होंने कहा, श्जांच के दौरान उसने कुछ जानकारी का खुलासा किया है कि उससे कार किसने ली... अब उसे अदालत के सामने पेश किया जाएगा और (पुलिस) हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी, जिससे हमें इसमें शामिल लोगों के बारे में और जानकारी मिल सके।

उन्होंने कहा कि अब तक मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की कई टीम दोषियों की धरपकड़ में जुटी हैं।

गौरतलब है कि मोहम्मद फाजिल (23) की 28 जुलाई को सुरथकल में तीन से चार बदमाशों ने हत्या कर दी थी।

फाजिल की हत्या मंगलवार की रात जिले के सुलिया तालुक के बेल्लारे में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों द्वारा भारतीय युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तार की हत्या के बाद हुई थी, जिसके बाद दक्षिण कन्नड़ के कई हिस्सों में तनाव फैल गया था।

कुमार ने कहा, श्एक आरोपी का कार मालिक से अच्छा मेलजोल था और वह उससे पहले भी कार ले चुका है। हम उससे (मालिक) आगे पूछताछ करेंगे। हमें अभी तक कार नहीं मिली है, लेकिन इसके बारे में (हमें) जानकारी है, हम इसे ट्रैक कर रहे हैं।

<