इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है

नवादा/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब शब्दबाण छोड़े। 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं ​बिहार और मगध की धरती को प्रणाम करता हूं। मगध की इस महान धरती में चंद्रगुप्त मौर्य का शौर्य है, आचार्य चाणक्य की बौद्धिक क्षमता है और इसमें देश को दिशा देने की सामर्थ्य है। 

उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र बिहार के पहले मुख्यमंत्री बिहार केसरी श्रीकृष्ण बाबू की जन्मभूमि भी है। नवादा लोकनायक जयप्रकाश नारायण की भी कर्मभूमि है। मैं इन सभी महान विभूतियों को आदरपूर्वक नमन करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है। मैं भी आप ही की तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं। गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है। मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटियां इंडि गठबंधन को पसंद नहीं आ रही हैं। इंडि गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए।

ये लोग कहते हैं, मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है। अरे! इतने डर गए क्या? मोदी की गारंटी से घबरा रहे हैं क्या?

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, साफ नीयत है। मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि वह गारंटी पूरी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है। दिल्ली में जो लोग एक साथ खड़े होते हैं, अलग-अलग राज्यों में वही एक-दूसरे को गाली देते हैं। बिहार में तो आपस में ही सिर-फुटव्वल मची है। ये मजबूरी में साथ आए लोग हैं और इनकी मजबूरी का एक ही नाम है- सत्ता का स्वार्थ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि गठबंधन यानी भ्रष्टाचारियों का ठिकाना। इंडि गठबंधन यानी देशविरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना। इंडि गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं। इस गठबंधन वाले भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वे दक्षिण भारत को अलग कर देंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो अपना घोषणापत्र जारी किया है, उसमें भी मुस्लिम लीग के विचारों की छाप है। कांग्रेस ने 'घोषणापत्र' नहीं,  बल्कि 'तुष्टीकरण पत्र' जारी किया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी