बेंगलूरु: हेब्बाल फ्लाईओवर के काम की वजह से डायवर्ट किया गया यातायात

प्रशासन ने लोगों से सहयोग बनाए रखने की अपील की है

बेंगलूरु: हेब्बाल फ्लाईओवर के काम की वजह से डायवर्ट किया गया यातायात

हवाईअड्डे तक पहुंचने के लिए हेन्नूर-बगलूर रोड का उपयोग करने के लिए कहा गया है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में यातायात को लेकर महत्त्वपूर्ण सलाह जारी की गई है। बेंगलूरु विकास प्राधिकरण ने हेब्बाल फ्लाईओवर पर दो नए अतिरिक्त ट्रैक जोड़ने के लिए सड़क के बुनियादी ढांचे का काम शुरू किया है। इसके कारण, जंक्शन पर मौजूदा केआर पुरम रैंप के दो स्पैन को तोड़ने की जरूरत है, जहां रैंप मुख्य ट्रैक से जुड़ता है। इसलिए यातायात के सुचारु प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए कुछ व्यवस्थाएं की गई हैं।

किए गए ये बदलाव

इसके तहत 17 अप्रैल से हेब्बाल फ्लाईओवर का केआर पुरा अप-रैंप अगले आदेश तक दोपहिया वाहनों को छोड़कर सभी वाहनों के लिए बंद रहेगा।

नागावारा (ओआरआर) से मेखरी सर्कल के जरिए शहर की ओर जाने वाले यात्रियों से कहा गया है कि वे फ्लाईओवर के नीचे हेब्बाल सर्कल पर जाएं, कोडिगेहल्ली की ओर दाएं मुड़ें, और फिर सर्विस रोड से जुड़ने के लिए यू-टर्न लें तथा आगे शहर की ओर लूप में शामिल हों।

केआर पुरा की ओर से शहर की ओर आने वाले यात्रियों से कहा गया है कि वे वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें, जैसे- आईओसी-मुकुंदा थिएटर रोड, लिंगराजपुरा फ्लाईओवर मार्ग, शहर में प्रवेश के लिए नागवारा-टेनरी सड़क मार्ग।

हेगड़ेनगर-थानिसंड्रा से आने वाले यात्री शहर में प्रवेश करने के लिए जीकेवीके - जक्कुर रोड का उपयोग कर सकते हैं।

इन रास्तों से बढ़ें आगे

केआर पुरा से यशवंतपुर की ओर जाने वाले यात्री सीधे हेब्बाल फ्लाईओवर के नीचे से बीईएल सर्कल की ओर जा सकते हैं और सदाशिवनगर पीएस जंक्शन तक पहुंचने के लिए बीईएल सर्कल पर बाएं मुड़ें, और दाहिनी ओर मुड़ें तथा आईआईएससी की तरफ आगे चलकर यशवंतपुर की ओर बढ़ें।

केआर पुरा, हेन्नूर, एचआरबीआर लेआउट, बनसावाड़ी, केजी हल्ली और आस-पास के क्षेत्रों से केआईएएल हवाईअड्डे की ओर जाने वाले यात्रियों से कहा गया है कि वे हवाईअड्डे तक पहुंचने के लिए हेन्नूर-बगलूर रोड का उपयोग करें। प्रशासन ने लोगों से सहयोग बनाए रखने की अपील की है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने नए नौसेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने नए नौसेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला
नई दिल्ली/दक्षिण भारत। संचार और इलेक्ट्रॉनिक युद्ध विशेषज्ञ एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने मंगलवार को आर हरि कुमार के सेवानिवृत्त...
जेल से बाहर आने के लिए यह 'जुगाड़' लगा रहे इमरान! पाक मीडिया में कयास जोरों पर
कांग्रेस झूठ फैलाकर जनता के बीच भ्रांति पैदा करना चाहती है: शाह
बंद हो शारीरिक दंड
कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे