जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने भीलवाड़ा में भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया

जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह

शाह ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा हर तीन महीने में छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं

भीलवाड़ा/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के भीलवाड़ा में भाजपा की विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कल पहले चरण का चुनाव था। राजस्थान की 12 की 12 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में जा रही हैं। राजस्थान हैट्रिक करके तीसरी बार सभी 25 सीटें मोदी को देने जा रहा है।

शाह ने कहा कि यह चुनाव स्पष्ट रूप से दो खेमों में बंटा हुआ है। एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है। दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी जिस पर आरोप नहीं, ऐसे नरेंद्र मोदी हैं।

शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर तीन महीने में विदेश में वैकेशन मनाने जाते हैं। प्रियंका वाड्रा चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी न लेने वाले नरेंद्र मोदी हैं।

शाह ने कहा कि एक ओर सोनिया गांधी का एजेंडा है कि मेरे बेटे को प्रधानमंत्री बनाओ। दूसरी ओर मोदी का एजेंडा है- मेरे भारत को महान भारत बनाओ। पिछले 10 साल के अंदर मोदी ने जितने भी वादे किए, वे सभी उन्होंने पूरे किए।

शाह ने कहा कि राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के वक्त ट्रस्ट ने कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण भेजा, लेकिन अपने वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन करने भी नहीं गए। जो लोग वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

शाह ने कहा कि कश्मीर और पूर्वोत्तर में शांति लाकर और नक्सलवाद को समाप्ति के कगार पर पहुंचाकर मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया। हम विश्व में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था थे, मोदी के कार्यकाल में हम अब विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं। आप तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, भारत तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा। यह मोदी की गारंटी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

उप्र: हो गई घोषणा, अमेठी नहीं, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी उप्र: हो गई घोषणा, अमेठी नहीं, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी
Photo: IndianNationalCongress FB page
सुधार की ओर बड़ा कदम
कुप्रचार से शुरू हुई कांग्रेस की राजनीति कुंठा से घिर चुकी है: मोदी
शिवमोग्गा में बोले राहुल- उन्होंने 22 अरबपति बनाए, हम करोड़ों लखपति बनाने जा रहे हैं
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने बिटकॉइन स्कैम मामले में पुलिस अधिकारियों को अग्रिम जमानत देने से इन्कार किया
अखिलेश, डिंपल, राहुल, प्रियंका 'प्राण-प्रतिष्ठा' में नहीं गए, क्योंकि वोटबैंक से डरते हैं: शाह
राजस्थान में बाल विवाह रोकने के लिए उच्च न्यायालय ने दिए ये सख्त निर्देश