logo
आईटीआई लि., पंजीकृत एवं निगमित कार्यालय को राजभाषा कार्यान्‍वयन में श्रेष्‍ठ कार्य-निष्‍पादन के लिए प्रथम पुरस्‍कार
आईटीआई लि. के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डी. वेंकटेश्‍वरलू ने संस्‍थान के कार्मिकों एवं विशेष रूप से राजभाषा विभाग को बधाई दी है
 
यह पुरस्‍कार नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की बैठक में प्रदान किया गया

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति (उपक्रम) की वर्ष 2022-23 की पहली अर्धवार्षिक बैठक तथा प्रशस्ति वितरण समारोह का आयोजन सोमवार दोपहर को राष्‍ट्रकवि कुवेंपु कलाक्षेत्र, बीईएल, जालहल्‍ली में नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति (उपक्रम), बेंगलूरु अध्‍यक्ष आनंदी रामलिंगम की अध्‍यक्षता में हुआ।

आईटीआई लि. पंजीकृत एवं निगमित कार्यालय को राजभाषा कार्यान्‍वयन में श्रेष्‍ठ कार्य-निष्‍पादन पुरस्‍कार योजना के अंतर्गत वर्ष 2021-22 के लिए राजभाषा कार्यान्‍वयन में छोटे कार्यालय की श्रेणी में ‘राजभाषा श्रेष्‍ठ कार्य-निष्‍पादन पुरस्‍कार’ प्रथम पुरस्‍कार प्राप्‍त हुआ।

यह पुरस्‍कार नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की बैठक में मुख्‍य अतिथि एवं नराकास अध्‍यक्ष, बीईएल, बेंगलूरु द्वारा शशिकांत पवार, उप महाप्रबंधक-मानव संसाधन एवं जोनाथन व्‍हीलर, सहायक प्रबंधक-राजभाषा को शील्‍ड एवं प्रशस्ति पत्र के रूप में प्रदान किया गया एवं जोनाथन व्‍हीलर, सहायक प्रबंधक-राजभाषा को राजभाषा कार्यान्‍वयन के लिए विशेष शील्‍ड से पुरस्‍कृत किया गया।

आईटीआई लि. के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डी. वेंकटेश्‍वरलू ने संस्‍थान के कार्मिकों एवं विशेष रूप से राजभाषा विभाग को बधाई दी है।

<