logo
बदले की राजनीति कर रहे केजरीवाल, सच्चाई बताने वालों का करना चाहते मुंह बंद: भाजपा
भाजपा सच के साथ खड़ी है, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कोई गुनाह नहीं किया है
 
बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के झूठों को बेनकाब किया है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी के संबंध में पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि यह कदम गैर-कानूनी है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बदले की राजनीति करते हैं। केजरीवाल की सच्चाई लोगों को बताने वालों का ये मुंह बंद करना चाहते हैं। उनकी सच्चाई लोगों के सामने न आए, इसके लिए वो पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं।

सिरसा ने कहा कि आज लोग देख रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल बदले की राजनीति कर रहे हैं। वे 1980 के दशक के रास्ते पर पंजाब को फिर से ले जाना चाहते हैं। ये पहले सपने दिखाएंगे, फिर लोगों को लूटेंगे, सिखों को बदनाम करेंगे और उन्हें आतंकवादी बताकर उन्हें जेल में बंद करेंगे। लेकिन भाजपा सच के साथ खड़ी रहेगी।

भाजपा सच के साथ खड़ी है, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कोई गुनाह नहीं किया है। बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के झूठों को बेनकाब किया है। हम सभी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ खड़े हैं।

भाजपा नेता आदेश गुप्ता ने कहा कि मुझे ध्यान है कि पंजाब चुनाव से पहले दिल्ली में एक टीवी इंटरव्यू में पत्रकार के सवाल कि आप पर लोग सोशल मीडिया पर बहुत सवाल उठाते हैं, उस पर केजरीवाल ने कहा था कि जिस दिन हमारे पास पुलिस आ जाएगी, उस दिन हम बता देंगे।

गुप्ता ने कहा कि कहावत है कि जब किसी का असली चेहरा देखना हो तो उसे पावर देकर देखो। आज केजरीवाल का असली चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। आज वही काम पंजाब पुलिस द्वारा केजरीवाल करा रहे हैं। सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर नहीं, बल्कि जो भी लोग स्वतंत्र राजनीतिक विचार व्यक्त करते हैं, केजरीवाल पर सवाल खड़ा करते हैं, उनको पंजाब पुलिस का नोटिस पहुंच रहा है, उन पर पंजाब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा कि आज तेजिंदर पाल बग्गा पर जो कार्रवाई हुई है, वो बहुत शर्मनाक है। पंजाब पुलिस इस कदर गुंडागर्दी पर उतारू है कि उन्होंने एक सिख को अपनी पगड़ी तक नहीं बांधने दी।

<