logo
चेन्नई: दुकानदार को चाकू दिखाकर लूटा, इस चीज़ से दबोचे गए 4 आरोपी
इनकी पहचान एस कलैसेल्वम, एम सेल्वाकुमार, एम दिनाकरन और जे ज्योतिकुमार के तौर पर की गई है
 
आरोपियों ने दुकानदार पर हमला किया और उसके शोर मचाने पर कपड़े लेकर भाग गए

चेन्नई/दक्षिण भारत। सेम्बियम पुलिस ने पेरंबूर में रेडीमेड कपड़े की दुकान के मालिक को चाकू की नोंक पर लूटने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों तक पहुंचने में सीसीटीवी फुटेज मददगार रहीं। इनकी पहचान कट्टनकोलाथुर के एस कलैसेल्वम (26), पोन्नियाम्मनमेडु के एम सेल्वाकुमार (26) उर्फ जयराम, पुलियानथोपे के एम दिनाकरन (30) और अयानवरम के जे ज्योतिकुमार (29) उर्फ अजय के तौर पर की गई है।

घटना शनिवार शाम को पेरंबूर की एमपीएम रोड पर हुई जहां पीड़ित एम जावेद की दुकान है। शाम करीब सवा छह बजे तीन युवक कपड़े खरीदने के बहाने दुकान में आए। उन्होंने जावेद को चाकू दिखाया और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों ने दुकानदार पर हमला किया और उसके शोर मचाने पर कपड़े लेकर भाग गए। शिकायत के आधार पर सेम्बियम पुलिस ने संदिग्धों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कपड़े, चार मोबाइल फोन, एक दोपहिया वाहन और दो चाकू जब्त किए हैं।

पुलिस ने कहा कि कलैसेल्वम दुकान के बाहर पहरा दे रहा था जबकि अन्य तीन ने लूट को अंजाम दिया। पेरंबूर के बाद गिरोह ने माधवरम में भी इसी तरह की लूट को अंजाम दिया था। चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कलैसेल्वम और सेल्वाकुमार के खिलाफ हत्या के मामले लंबित हैं।

<