logo
हाई लाइफ प्रदर्शनी में दिखेंगे फैशन और खूबसूरती के रंग
तीन दिवसीय प्रदर्शनी व सेल 4 जनवरी से
 
प्रदर्शनी का समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। फैशन और लाइफ स्टाइल के क्षेत्र में ट्रेंड-सेटर के तौर पर मशहूर हाई लाइफ प्रदर्शनी कम सेल का आगाज बेंगलूरु के ताज वेस्ट एंड में 4 जनवरी को होगा। यह तीन दिवसीय प्रदर्शनी 6 जनवरी को संपन्न होगी जिसका मुख्य आकर्षण 'हाई लाइफ ब्राइड्स' है। यह रचनात्मकता दिखाने के लिए शादी के परिधान, दुल्हन के लिए जरूरी चीजों और गहनों के शीर्ष ब्रांड्स का जीवंत मंच है।

लग्जरी और खूबसूरती का दूसरा नाम हाई लाइफ प्रदर्शनी ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र है। खासतौर से शादी से संबंधित परिधान और चीजें ग्राहकों को बेहद पसंद आती हैं। यहां इनका अद्भुत कलेक्शन मिल जाता है जिससे खरीदारी आसान और यादगार हो जाती है।

आयोजकों ने बताया कि जिनकी निकट भविष्य में शादी होने वाली है, उन ग्राहकों के लिए यहां उपयोगी चीजों का शानदार संग्रह है। फिर चाहे पारंपरिक शादी का पहनावा हो या आधुनिक शादी का, हाई लाइफ में अपने ग्राहकों के लिए बहुत कुछ ऐसा है जो इसे अनूठा बनाता है।

फोटो: डीबीआर

यहां ब्राइडल, गोल्ड, फुटवियर, बेड लिनन, नेल आर्ट, लहंगा, डायमंड, बैग और क्लच, फर्निशिंग, स्किन केयर, कस्टम मेड, सिल्वर, कमर बेल्ट, रग्स एंड कार्पेट, फेस केयर, प्रीट कॉउचर, कीमती स्टोन्स, हेयर एक्सेसरीज, फर्नीचर, बालों की देखभाल के प्रॉडक्ट, डिजाइनर सूट, मिट्टी के बर्तन, हाथ से बने साबुन, पेंटिंग, सुगंध संग्रह, भित्ति चित्र, डिजाइनर साड़ी, मास्क, तैयार ब्लाउज, ऑफिस वियर, कैजुअल, कैंडल्स, सेमी कैजुअल, स्टेशनरी, लाउंज, पार्टी वियर, गिफ्टिंग, मेन्स एथनिक वियर, किड्स वियर, शॉल और स्टोल आदि उपलब्ध है।

आयोजकों ने बताया कि प्रदर्शनी का समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए