logo
अफगानिस्तान की ओर से आतंकियों की गोलीबारी में पाक के 3 फौजी ढेर
पाक फौज की मीडिया इकाई आईएसपीआर ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है
 
पिछले कुछ दिनों में पाक-अफगान सीमा पर झड़पें काफी बढ़ गई हैं

रावलपिंडी/दक्षिण भारत। आतंक का पर्याय बन चुका पाकिस्तान अपने हाथों लगाई आग में लगातार झुलस रहा है। शनिवार को एक आतंकी हमले में उसके तीन फौजी ढेर हो गए। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि खैबर पख्तूनख्वा के उत्तरी वजीरिस्तान जिले के देवागर इलाके में अफगान सीमा पार से आतंकवादियों की गोलीबारी में तीन फौजी मारे गए।

पाक फौज की मीडिया इकाई आईएसपीआर ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। उसने बताया कि आतंकवादियों ने अफगान सीमा पार से पाकिस्तानी जवानों पर गोलियां चलाईं। आईएसपीआर ने यह भी दावा किया कि इस गोलीबारी में आतंकवादियों को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि उसने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह नुकसान कैसा और कितना था। मारे गए सैनिकों में हवलदार, नायक और सिपाही हैं।

पाकिस्तान ने इस हमले की 'कड़ी निंदा' की है। इससे पहले 14 अप्रैल को उत्तरी वजीरिस्तान में हुए दो आतंकी हमलों में पाकिस्तान के आठ जवान मारे गए थे।

इसी तरह पिछले महीने, चार जवान उत्तरी वजीरिस्तान के हसन खेल इलाके में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी के दौरान ढेर हो गए थे। पिछले कुछ दिनों में पाक-अफगान सीमा पर झड़पें काफी बढ़ गई हैं। सीमा पार से कट्टरपंथी पाकिस्तानी सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं, जिन्हें किसी समय रावल पिंडी में बैठे फौजी जनरलों ने ही तैयार किया था।

<