logo
महिंद्रा ने ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग और डिलीवरी की घोषणा की
ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग 30 जुलाई को सुबह 11.00 बजे से ऑनलाइन और महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी
 
बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर स्वीकार की जाएंगी

मुंबई/दक्षिण भारत। महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. ने शुक्रवार को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एसयूवी ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग और डिलीवरी विवरण की घोषणा की।

ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग 30 जुलाई को सुबह 11.00 बजे से ऑनलाइन और महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी। ग्राहक 21,000 रुपए की बुकिंग राशि के साथ वांछित संस्करण को बुक करा सकते हैं। बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर स्वीकार की जाएंगी।

कंपनी ने बताया कि अपने ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के एक हिस्से के रूप में, महिंद्रा उन ग्राहकों के लिए बुकिंग संशोधन विंडो का उद्योग का पहला विकल्प पेश कर रहा है, जो बुकिंग के बाद अपने संस्करण और रंग की पसंद का मूल्यांकन करना चाहते हैं।

ग्राहक 15 अगस्त की मध्यरात्रि तक बुक किए गए वैरिएंट और रंग की पसंद को एडिट कर सकते हैं। इस परिदृश्य में, 15 अगस्त तक चुने गए संस्करण को पहली 25,000 बुकिंग के लिए प्रारंभिक मूल्य निर्धारण के लाभ को प्रभावित किए बिना अंतिम बुकिंग माना जाएगा।

स्कॉर्पियो-एन के लिए ‘एड टू कार्ट’ सुविधा 5 जुलाई से ऑनलाइन और डीलरशिप पर उपलब्ध है। बुकिंग प्रक्रिया का विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध है।

स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी आगामी त्योहारी सीजन के दौरान 26 सितंबर से शुरू होगी। दिसंबर 2022 तक शुरुआती रोलआउट के लिए स्कॉर्पियो-एन की 20,000 से अधिक इकाइयों की योजना है। ग्राहक पूछताछ प्रवृत्तियों के आधार पर, डिलीवरी के समय ग्राहकों की अपेक्षाओं से मेल खाने के लिए जे़ड8एल संस्करण के उत्पादन को प्राथमिकता दी गई है।

<