logo
भारत के सबसे बड़े यू-टर्न नेता हैं अरविंद केजरीवालः तेजस्वी सूर्या
उन्होंने कहा कि केजरीवाल की राजनीति में कोई साख और ईमानदारी नहीं है
 
सूर्या ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई का छापा ‘स्वच्छ राजनीति के केजरीवाल के दावों के ताबूत में आखिरी कील थी’

राजकोट/दक्षिण भारत/भाषा। भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को देश का ‘सबसे बड़ा यू-टर्न’ नेता करार दिया। उन्होंने कहा कि गुजरात के युवा उनकी ‘रेवड़ी और बेवड़ी की राजनीति को खारिज कर देंगे।’

उन्होंने कहा कि केजरीवाल की राजनीति में कोई साख और ईमानदारी नहीं है। यहां शहर में केजरीवाल के संवाददाता सम्मेलन के कुछ ही देर बाद सूर्या ने कहा कि दिल्ली में अच्छे स्कूलों, मोहल्ला क्लिनिक और स्वच्छ राजनीति को लेकर किए जा रहे दावों का भाजपा ने पर्दाफाश कर दिया है।

सूर्या ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई का छापा ‘स्वच्छ राजनीति के केजरीवाल के दावों के ताबूत में आखिरी कील थी।’

इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार की विवादित आबकारी नीति को निशाने पर लेते हुए कहा, गुजरात के युवाओं ने (राज्य की) 30 साल की विकास यात्रा को गति प्रदान करने की कसम ली है। पक्का है कि गुजरात के युवा रेवड़ी और बेवड़ी की राजनीति को जरा-सा भी जगह नहीं देंगे।

सूर्या ने कहा, अरविंद केजरीवाल की राजनीति बिना साख और ईमानदारी की है। वह देश के सबसे बड़े यू-टर्न नेता हैं। यहां तक कि उनकी राजनीति भी ऑड-ईवन के हिसाब से चलती है। उनके बयानों को गुजरात और देश के युवा गंभीरता से नहीं लेते हैं।

बता दें कि सूर्या भाजयुमो कार्यकर्ताओं और भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ बाइक रैली में भाग लेने के लिए राजकोट आए हुए थे।

सूर्या ने कहा कि केजरीवाल के बड़े स्कूलों के दावे का पर्दाफाश हो गया है, उनके मोहल्ला क्लिनिक और स्वच्छ राजनीति के दावों की तो पहले ही मृत्यु हो चुकी है, मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा और शराब घोटाले में उनकी संलिप्तता स्वच्छ राजनीति के उनके (केजरीवाल) दावे की ताबूत में आखिरी कील साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि गुजरात ने स्वच्छ, जवाबदेह और पारदर्शी शासन देखा है, जिसने राज्य के वंचित और गरीबों के लिए भी समृद्धि और प्रगति सुनिश्चित की है।

सूर्या ने कहा, भारत दुनिया की एकमात्र अर्थव्यवस्था है, जिसने जीडीपी में 13 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है। यह संकेत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितने सक्षम तरीके से देश का नेतृत्व कर रहे हैं। भारत की जनता की ओर से मैं देश को नरेंद्र मोदी जैसा नेता देने के लिए गुजरात को धन्यवाद देता हूं।

<