logo
केजरीवाल की सरकार ‘स्वराज’ से ‘शराब’ और फिर ‘भ्रष्टाचार’ के सफर में डूब गईः भाजपा
गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल का मुख्य मुद्दा है ‘भटका दो’ और सही काम को ‘लटका दो’
 
'लेकिन अगर आप लटकाना जानते हैं तो जनता भी झटका देना जानती है'

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा मुख्यालय में रविवार को पार्टी नेता गौरव भाटिया, आदेश गुप्ता और विजेंद्र गुप्ता ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो भी करते हैं, एक कंसल्टेंट जरूर बना देते हैं। इस कंसल्टेंट के जरिए कैसे वसूली का रुपया, यह काला धन, गुलाबी गड्डियां अरविंद केजरीवाल तक पहुंच जाएं और भ्रष्टाचार पूरा हो जाए - यही इनका काम है।

गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल का मुख्य मुद्दा है ‘भटका दो’ और सही काम को ‘लटका दो’। लेकिन अगर आप लटकाना जानते हैं तो जनता भी झटका देना जानती है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ‘स्वराज’ से ‘शराब’ और फिर ‘शराब’ से ‘भ्रष्टाचार’ के सफर में इतनी डूब गई है कि वो जो भी काम करते हैं, जो भी खरीद-फरोख्त होती है बिना भ्रष्टाचार के होती ही नहीं है।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में एक हजार बसों का टेंडर होता है और उस टेंडर में बहुत सारी अनियमितताएं होती हैं। बसों की खरीद में अपनी चहेती कंपनी को फेवर करने के लिए टेंडर के नियमों का उल्लंघन किया जाता है। सीवीसी की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाकर टेंडर दिया जाता है।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि 1 जून, 2018 को एक षड्यंत्र के तहत दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर को डीटीसी बोर्ड का चेयरमैन नियुक्त किया गया। यह हैरानी प्रकट करने वाला फैसला था, क्योंकि डीटीसी के इतिहास में 1970 से ऐसा कभी नहीं हुआ कि डीटीसी का चेरयरमैन कोई पॉलिटिकल आदमी बने।

<