logo
जो कल तक 'टुकड़े-टुकड़े लॉबी' की पैरवी करते थे, आज ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले हैंः भाजपा
शहजाद पूनावाला ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित किया
 
भाजपा का आरोप- कांग्रेस अपने कर्तव्य पथ से बहुत दूर, लेकिन गुलामी पथ और परिवार पथ पर अडिग

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर शब्दप्रहार किया। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश जश्न मना रहा है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की भव्य प्रतिमा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अनावरण किया गया। वो भी कर्तव्य पथ पर, उसका लोकार्पण भी किया गया और पूरे देश ने इसका जश्न मनाया।

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी अपने कर्तव्य पथ से तो बहुत दूर है, लेकिन गुलामी पथ और अपने परिवार पथ पर आज भी अडिग है।  

शहजाद ने कहा कि कांग्रेस की इतनी संकीर्ण मानसिकता है कि वह अपने परिवारवाद से बाहर नहीं आ रही है। इसीलिए कहते हैं कि यह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नहीं है। दरअसल, यह राहुल गांधी की री-लॉन्च का मुझे जोड़ो यात्रा है।

शहजाद ने कहा कि इनकी पद यात्रा यह है कि परिवार को सत्ता से जोड़ो, राहुल को किसी प्रकार से पीएम पद की उम्मीदवारी से जोड़ो और ‘जीजाजी’ को किसी प्रकार से पार्टी के किसी पद से जोड़ो।

शहजाद ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का इतिहास सिर्फ तोड़ने का है। जो कल तक टुकड़े-टुकड़े लॉबी की पैरवी करते थे, आज वो भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

शहजाद ने कहा कि राहुल गांधी, पहले हिपोक्रेसी छोड़ो। कांग्रेस सरकार में देश दंगों की आग में जलता रहा, नरसंहार होते रहे, जिनमें हजारों लोग मारे गए। उन दंगों और नरसंहार के दोषियों पर कार्रवाई करने के बजाय बयान दिए गए कि बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है।

<