logo
विपक्ष पर शाह का प्रहार: इनके लिए ए- अपराध, बी- भाई-भतीजावाद, सी- करप्शन, डी- दंगा
'हरदोई की रैली देख लो, जवाब मिल जाएगा कि उत्तर प्रदेश में क्या होगा'
 
'सपा, बसपा और कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को रोकने का बहुत प्रयास किया, मैं आज उनसे कहने आया हूं कि जितनी ताकत है लगा लो ...'

हरदोई/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई में जनसभा को संबोधित करते हुए हुए विपक्ष पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अभी मैं हरदोई के लिए निकल रहा था, तो कुछ पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि उत्तर प्रदेश के अंदर क्या होगा? मैंने उनसे कहा कि हरदोई की रैली देख लो, जवाब मिल जाएगा कि उत्तर प्रदेश में क्या होगा!

शाह ने कहा कि आज पांच साल से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार योगी के नेतृत्व में चल रही है। सात साल से भाजपा की सरकार केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चल रही है। पूरे उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया हो गया है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को रोकने का बहुत प्रयास किया, मैं आज उनसे कहने आया हूं कि जितनी ताकत है लगा लो, रोक सकते हो तो रोक लो, कुछ ही महीनों में आसमान को छूने वाला प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है।

शाह ने कहा कि इनके ए का मतलब है- अपराध और आतंक। बी का मतलब है- भाई-भतीजावाद। सी का मतलब है- करप्शन। डी का मतलब है- दंगा। 

कुछ दिन पहले इनकम टैक्स विभाग ने रेड लगाई। भाई अखिलेश के पेट में मचलन हुई कि रेड क्यों लगाई जा रही है, ये राजनीतिक द्वेष के कारण रेड लगाई जा रही है। लेकिन आज उनसे जवाब देते नहीं बनता है। 'समाजवादी इत्र' बनाने वाले के यहां से 250 करोड़ रुपए कैश मिले हैं। कोई मुझे बताए कि यह 250 करोड़ किसका है?

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए