logo
एसपीआर सिटी ने रीसा में दो फिक्की पुरस्कार जीते
इस साल के आरईआईएसए कॉन्क्लेव का विषय था 'तमिलनाडु: प्रोपेलिंग टू एम्पावर ए न्यू बिगिनिंग'
 
मार्केट ऑफ इंडिया अपनी तरह के पहले संगठित थोक और खुदरा व्यापार केंद्र के रूप में स्थापित है

चेन्नई/दक्षिण भारत। चेन्नई के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक, एसपीआर सिटी ने हाल में संपन्न हुए रीसा- रियल एस्टेट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर समिट एंड अवार्ड्स 2021 के दूसरे संस्करण में दो प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते। इसका आयोजन क्रेडाई चेन्नई के सहयोग से फिक्की तमिलनाडु राज्य परिषद द्वारा आयोजित किया गया। रीसा ने उद्योग में उत्कृष्टता को मान्यता दी और एसपीआर सिटी को दो श्रेणियों के तहत विजेता घोषित किया गया।

इस साल के आरईआईएसए कॉन्क्लेव का विषय था 'तमिलनाडु: प्रोपेलिंग टू एम्पावर ए न्यू बिगिनिंग' और इसमें डोमेन विशेषज्ञों, विचारकों, उद्योग के दिग्गजों के साथ-साथ प्रमुख सरकारी अधिकारियों ने अचल संपत्ति मूल्य में आगामी अवसरों और चुनौतियों पर विचार-विमर्श और चर्चा की। 

एसपीआर सिटी द्वारा जीते गए दो पुरस्कार 'वर्ष का सर्वश्रेष्ठ एकीकृत टाउनशिप' और 'स्वतंत्रता अभियान के शहर के लिए वर्ष का अभिनव रियल एस्टेट विपणन अभियान' हैं।

इस अवसर पर एसपीआर के निदेशक नवीन रांका ने कहा, 'ये पुरस्कार एसपीआर सिटी में टीम के प्रत्येक सदस्य की निरंतर प्रतिबद्धता, जुनून और कड़ी मेहनत को प्रदर्शित करते हैं। हमें इस उपलब्धि पर गर्व है और हम इस तरह के और भी कई पुरस्कारों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पिछले दो साल जीवन और काम के लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं, लेकिन एसपीआर में हम अपने ग्राहकों को प्रतिष्ठित आवास देने के अपने फोकस में पीछे नहीं हटे हैं।'

एसपीआर द्वारा संचालित सिटी ऑफ फ्रीडम अभियान एक बेहद सफल और लोकप्रिय अभियान था। यह सभी ग्राहकों से 'उचित मूल्य' के वादे पर आधारित था।

यह रियल एस्टेट उद्योग में अभिनव अभियान है। एसपीआर ने सभी ग्राहकों को फ्लैट की खरीद में परेशानी मुक्त प्रक्रिया का वादा किया है। 20वीं मंजिल के बाद कोई फ्लोर राइज चार्ज नहीं था, प्रत्येक ग्राहक को सभी ऑफर और छूट सभी संभावनाओं के साथ पारदर्शी रूप से साझा किए गए थे और इस प्रकार उन्हें आश्वस्त किया गया था कि वे भी उनका लाभ उठा सकते हैं और किसी से भी अलग से शुल्क नहीं लिया जाएगा। अभियान ने एसपीआर सिटी के लिए ग्राहकों की संख्या और बिक्री में वृद्धि करने में मदद की।

इंटीग्रेटेड टाउनशिप आइडिया काम, रहने, खेलने, सीखने और हर उस चीज के साथ कम्यूनिकेट करने की अवधारणा के साथ बनाया गया है, जो आपको सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर चाहिए, चाहे वह आपका घर हो, बिजनेस प्लेस, शॉपिंग, स्कूल हो या मनोरंजन। मार्केट आफ इंडिया जो एसपीआर सिटी का हिस्सा है, भारत का सबसे बड़ा थोक और खुदरा बाजार है जो देश में पारंपरिक बाजारों में क्रांति लाने और व्यापार को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

मार्केट ऑफ इंडिया अपनी तरह के पहले संगठित थोक और खुदरा व्यापार केंद्र के रूप में स्थापित है, जो चीन के कुछ सबसे बड़े व्यापार केंद्रों को टक्कर देगा और एक छत के नीचे व्यापारियों के आत्मनिर्भर समुदाय के निर्माण के लिए डिजाइन किया गया है। इसका लक्ष्य एक प्रतिष्ठित व्यावसायिक गंतव्य के रूप में विकसित होना है।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए