logo
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लि. को मिला आईपीसी इंडिया अवॉर्ड
यह पुरस्कार एकीकृत इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण और इंटरकनेक्शन (आईईएमआई) के उद्घाटन संस्करण में प्रदान किया गया
 
भारत सरकार, आईपीसी सदस्य, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स संघ इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली 500 से अधिक प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों की भागीदारी के साथ आयोजन का समर्थन कर रहे हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। नवरत्न रक्षा पीएसयू भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को आईपीसी इंडिया अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जो कि इसके प्रशिक्षण और प्रमाणन आवश्यकताओं के लिए आईपीसी के साथ दीर्घकालिक सहयोग की मान्यता के रूप में है।

जीएम (प्रौद्योगिकी योजना) / बीईएल-कॉर्पाेरेट कार्यालय हरि कुमार आर और वरिष्ठ डीजीएम (कॉर्पाेरेट कम्युनिकेशन)/बीईएल-कॉर्पाेरेट कार्यालय कृष्णप्पा टीआर ने बीईएल के लिए आईपीसी सीईओ डॉ. जॉन मिशेल से पुरस्कार प्राप्त किया।

यह पुरस्कार एकीकृत इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण और इंटरकनेक्शन (आईईएमआई) के उद्घाटन संस्करण में प्रदान किया गया, जिसका आयोजन आईपीसी द्वारा किया गया। यह इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग के लिए ग्लोबल ट्रेड एसोसिएशन है, जो इंडियन चैप्टर की 10वीं वर्षगांठ मना रही है।

भारत सरकार, आईपीसी सदस्य, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स संघ इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली 500 से अधिक प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों की भागीदारी के साथ आयोजन का समर्थन कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बीईएल एक बहु-उत्पाद, बहु-प्रौद्योगिकी, बहु-इकाई समूह है, जो सैन्य संचार, रडार, मिसाइल सिस्टम, नौसेना प्रणाली, इलेक्ट्रॉनिक युद्ध और एवियोनिक्स, सी4आई सिस्टम, इलेक्ट्रो ऑप्टिक्स, टैंक इलेक्ट्रॉनिक्स और गन के क्षेत्रों में उत्पादों और प्रणालियों आदि की पेशकश करता है।

<