logo
चेन्नई: एसपीआर क्रिकेट फेस्ट में टीमें दिखाएंगी दमखम
विजेता टीम को 1 लाख रुपए, उपविजेता टीम को 50,000 रुपए, दो सेमीफाइनलिस्ट टीमों में प्रत्येक को 25,000 रुपए बतौर इनाम दिए जाएंगे
 
योजकों ने बताया कि 8 जनवरी से सभी शनिवारों को खेलने वाले 10 सदस्यों की टीम में से 7 खिलाड़ियों द्वारा खेला जाने वाला 7 ओवर साइड टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा

चेन्नई/दक्षिण भारत। एसपीआर समूह ने एसपीआर सिटी में एसपीआर क्रिकेट फेस्ट - टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट की घोषणा की है। इस टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य 21+ आयु वर्ग के लिए फिटनेस और खेल को बढ़ावा देना है।

यह चेन्नई में अपनी तरह का पहला क्रिकेट टूर्नामेंट है, जिसके लिए स्थानीय हाउसिंग कॉलोनी, सोशल संघ, ट्रेडर्स एसोसिएशन, रिक्रिएशन क्लब के सदस्यों ने टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पंजीकरण कराया है।

आयोजकों ने बताया कि 8 जनवरी से सभी शनिवारों को खेलने वाले 10 सदस्यों की टीम में से 7 खिलाड़ियों द्वारा खेला जाने वाला 7 ओवर साइड टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट के कार्यक्रम में 32 टीमें नॉक आउट प्रारूप में एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी।

नॉक आउट फिक्स्चर - मैच 8 जनवरी से शुरू होकर फरवरी के तीसरे सप्ताह तक समाप्त होंगे। मैच शनिवार को शाम 5.30 बजे से रात 8.30 बजे के बीच निर्धारित हैं।

विजेता टीम को 1 लाख रुपए, उपविजेता टीम को 50,000 रुपए, दो सेमीफाइनलिस्ट टीमों में प्रत्येक को 25,000 रुपए बतौर इनाम दिए जाएंगे।

उक्त पुरस्कारों के अलावा, प्रत्येक मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर को पदक प्रदान किए जाएंगे।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए