logo
किसी इलाके के खास व्यंजनों की दूसरे शहर में भी डिलिवरी करेगी जोमैटो
उन्होंने बताया कि इन पकवानों को ऑर्डर के अगले ही दिन डिलिवर किया जाएगा
 
इन खास पकवानों को जोमैटो ऐप पर ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ के जरिए ऑर्डर किया जा सकेगा और इनकी आपूर्ति विमान सेवा से होगी

नई दिल्ली/भाषा। खाने-पीने के सामान की ऑनलाइन डिलिवरी करने वाले मंच जोमैटो ने भारत के किसी भी शहर के विशिष्ट पकवान को देश के विभिन्न हिस्सों तक पहुंचाने के लिए एक पालयट परियोजना शुरू की है। कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपेंद्र गोयल ने यह जानकारी दी।

गोयल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि जोमैटो अपनी ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ के जरिये उपभोक्ताओं को भारत में कहीं से भी विशिष्ट पकवान का ऑर्डर करने की सुविधा देने पर काम कर रही है। इन पकवानों में कोलकाता के बेक्ड रसगुल्ले, हैदराबाद की बिरयानी, बेंगलूरु का मैसूरु पाक, लखनऊ के कबाब, पुरानी दिल्ली का बटर चिकन और जयपुर की प्याज-कचोरी शामिल है।

उन्होंने बताया कि इन पकवानों को ऑर्डर के अगले ही दिन डिलिवर किया जाएगा।

गोयल ने कहा कि इन खास पकवानों को जोमैटो ऐप पर ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ के जरिए ऑर्डर किया जा सकेगा और इनकी आपूर्ति विमान सेवा से होगी। उन्होंने बताया, ‘व्यंजन ताजा-ताजा बनाया जाएगा और हवाई यात्रा के दौरान सुरक्षित रखने के लिए इन्हें पुनः उपयोग करने योग्य सुरक्षित डिब्बों में रखा जाएगा।’

उन्होंने बताया कि अभी इसे आरंभिक योजना के तौर पर गुरुग्राम और दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों के चुनिंदा ग्राहकों के लिए शुरू किया गया है।

अभी जोमैटो अपने रेस्तरां साझेदारों की सात से दस किमी की परिधि में स्थित इलाकों में ही ऑर्डर पहुंचाती है।

<