logo
मथुरा: सेना मेडल से सम्मानित शहीद के बेटे का जन्मदिन मनाने पहुंची उप्र पुलिस
शहीद के भाई सतीश सिंह ने कहा कि वह पूरे पुलिस विभाग के प्रति आभार प्रकट करते हैं
 
शहीद जवान के परिवार और पड़ोसियों ने पुलिसकर्मियों को जब कार एवं मोटरसाइकिल से एवं पैदल आते देखा, तो शुरुआत में उन्हें कुछ समझ नहीं आया

मथुरा/भाषा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में जाट रेजिमेंट के शहीद जवान बबलू सिंह के 12 वर्षीय पुत्र द्रोण चौधरी का जन्मदिन खास मनाने के लिए पुलिसकर्मी रविवार को अचानक उसके घर केक, गुब्बारे एवं अनेक उपहार लेकर पहुंचे।

जिले के हाईवे थाना क्षेत्र की बालाजीपुरम कॉलोनी निवासी शहीद जवान के परिवार और पड़ोसियों ने पुलिसकर्मियों को जब कार एवं मोटरसाइकिल से एवं पैदल आते देखा, तो शुरुआत में उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब पुलिस कर्मियों ने द्रोण के लिए केक, गुब्बारे और उपहार दिए, तो सभी पुलिस के इस प्रयास से अभिभूत हो गए। शहीद जवान के परिजन समेत मोहल्ला वासियों ने भी पुलिस का आभार जताया।

शहीद के भाई सतीश सिंह ने कहा कि वह पूरे पुलिस विभाग के प्रति आभार प्रकट करते हैं। गौरतलब है कि जाट रेजिमेंट की 18वीं बटालियन की अल्फा कंपनी के बबलू सिंह 30 जुलाई, 2016 को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के नौगांव सेक्टर में सीमा पर दुश्मन से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। उनके शौर्य एवं वीरता को देखते हुए उन्हें भारत सरकार ने मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित किया था।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए