logo
केजरीवाल और सिसोदिया यह बताएं कि करीबियों को ‘भ्रष्टाचार’ की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे: भाजपा
'अरविंद केजरीवाल जब कोई बयान देते हैं तो उसमें कोई तथ्य और प्रमाण नहीं होते'
 
आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी जो खुलासा है, उससे स्पष्ट हो चुका है कि वो शराब नीति क्यों बनाई गई

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा नेता गौरव भाटिया और आदेश गुप्ता ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर खूब हमला बोला।

गौरव भाटिया ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब कोई बयान देते हैं तो उसमें कोई तथ्य और प्रमाण नहीं होते। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जब कोई बात रखती है तो प्रमाण के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी प्रश्न का जवाब नहीं देते।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया यह बताएं कि करीबियों को ‘भ्रष्टाचार’ की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे? जिसको आप सर्टिफिकेट देते हैं कि कट्टर ईमानदार है, वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे है, क्यों?

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट करणजीत सिंह लांबा को सारे नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दे दिया। कोई पारदर्शिता नहीं। इनका केवल एक ही मकसद है- बेईमानी।  

आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी जो खुलासा है, उससे स्पष्ट हो चुका है कि वो शराब नीति क्यों बनाई गई। क्योंकि जो कमीशन बढ़ाया गया था, उसका आधा प्रतिशत केजरीवाल को मिले। अरविंद केजरीवाल चुनाव में जाते हैं, चार्टर्ड प्लेन से और नीचे उतकर बैठ जाते हैं ऑटो में। यह सिर्फ दिखावा, नौटंकी है।

<