logo
कश्मीर में बड़ी कार्रवाई: सुरक्षा बलों ने 24 घंटों में 7 आतंकवादियों को मार गिराया
उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जारी मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं
 
मुठभेड़ में रविवार को दो आतंकवादी मारे गए थे

श्रीनगर/दक्षिण भारत। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में बड़ी कामाबी मिली है। इसी सिलसिले में कश्मीर में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादी मारे गए। इस तरह पिछले 24 घंटे में सुरक्षा बलों ने सात आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जारी मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं। इस अभियान में अब तक चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। मुठभेड़ में रविवार को दो आतंकवादी मारे गए थे।

पुलिस प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया, ‘कुपवाड़ा में जारी मुठभेड़ संबंधी ताजा जानकारी: शौकत समेत दो और आतंकवादी मारे गए। अब तक चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। तलाश जारी है। आगे की जानकारी दी जाएगी।’

जानकारी के अनुसार, पुलवामा जिले में एक अन्य मुठभेड़ में एक आतंकवादी का खात्मा हो गया है। पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई के बारे में बताया कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा के चटपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। इसके बाद यह मुठभेड़ में तब्दील हो गया। ये पंक्तियां लिखे जाने तक एक आतंकवादी के मारे जाने के समाचार हैं।

<