logo
भारतीय पासपोर्ट पर यात्रा कर रहे दो संदिग्ध ‘बांग्लादेशी आतंकियों’ की तलाश में जुटी मुंबई पुलिस
एक ईमेल प्राप्त हुआ था कि भारतीय पासपोर्ट के साथ यात्रा कर रहे सुजान सरकार और समीर रॉय नामक दो व्यक्ति ‘बांग्लादेशी आतंकवादी’ हैं
 
ईमेल भेजने वाले ने इन दोनों को गिरफ्तार करने का भी आग्रह किया था

मुंबई/भाषा। मुंबई पुलिस ने भारतीय पासपोर्ट पर यात्रा कर रहे दो संदिग्ध ‘बांग्लादेशी आतंकवादियों’ की धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया है। दोनों संदिग्ध बांग्लादेशी आतंकी छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सर्बिया की उड़ान पकड़ने वाले थे लेकिन उन्हें विमान पर सवार होने से रोक दिया गया था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार हवाई अड्डे के ‘फॉरेन रिटर्न सिटीजन’ (एफआरसी) डेस्क को 18 जुलाई को एक ईमेल प्राप्त हुआ था कि भारतीय पासपोर्ट के साथ यात्रा कर रहे सुजान सरकार और समीर रॉय नामक दो व्यक्ति ‘बांग्लादेशी आतंकवादी’ हैं। ईमेल भेजने वाले ने इन दोनों को गिरफ्तार करने का भी आग्रह किया था।

अधिकारी ने कहा कि ईमेल प्राप्त होने के बाद, पुलिस समेत सभी संबंधित एजेंसियों को इन दोनों संदिग्धों को पकड़ने के लिए सतर्क कर दिया गया था और उनकी तलाशी के लिए अभियान चलाया गया।

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि दोनों व्यक्ति सर्बिया के लिए विमान पकड़ने के वास्ते 18 जुलाई को विमानतल पर थे लेकिन एयरलाइन के अधिकारियों ने उन्हें विमान पर चढ़ने से रोक दिया। पुलिस को शक है कि दोनों अब भी शहर में हैं इसलिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

<