logo
कई काम, एक समाधान: केनरा बैंक ने लॉन्च किया एआई1 - द बैंकिंग सुपर ऐप
बैंक का मुख्य दृष्टिकोण 'हर किसी के लिए ई-लेनदेन, हर जगह, हर समय' है
 
केनरा एआई1 - बैंकिंग सुपर ऐप में कई एडवांस्ड फीचर्स हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केनरा बैंक के एमडी और सीईओ एलवी प्रभाकर ने शुक्रवार को मोबाइल बैंकिंग सुपर ऐप - 'केनरा एआई1 - द बैंकिंग सुपर ऐप' लॉन्च किया। केनरा एआई1 ऐप अपने ग्राहकों की सभी बैंकिंग जरूरतों को शामिल करते हुए 250+ सुविधाओं वाला वन स्टॉप समाधान है। यह विभिन्न विशिष्ट सेवाओं का लाभ उठाने के लिए कई मोबाइल ऐप इस्तेमाल की आवश्यकता को समाप्त करता है।

प्रभाकर ने कहा कि बैंक का मुख्य दृष्टिकोण 'हर किसी के लिए ई-लेनदेन, हर जगह, हर समय' है और बैंक ग्राहकों को अपनी उंगलियों पर बैंकिंग करने में सक्षम बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठा रहा है।

केनरा एआई1 - बैंकिंग सुपर ऐप में एडवांस्ड फीचर्स हैं, जैसे- सहज ज्ञान युक्त यूआई और यूएक्स जिसमें कई थीम और अनुकूलन योग्य मेनू / डैशबोर्ड हैं, जिन्हें यूजर की पसंद के अनुसार पर्सनलाइज्ड किया जा सकता है।

यह विजुअल एर्गोनॉमिक्स को बेहतर बनाने, आंखों के तनाव को कम करने, वर्तमान प्रकाश व्यवस्था की स्थिति में चमक को समायोजित करने और अंधेरे वातावरण में स्क्रीन के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए डार्क थीम भी प्रदान करता है। ऐप 11 भाषाओं में उपलब्ध है।

Photo: Canara Bank

केनरा एआई 1 - बैंकिंग सुपर ऐप आपकी सभी बैंकिंग और लाइफ स्टाइल की जरूरतों, जैसे- कंपेयर और शॉप, यूटिलिटी बिल पेमेंट, फ्लाइट / होटल / कैब बुकिंग, भुगतान (यूपीआई, आईएमपीएस, एनईएफटी, आरटीजीएस एक ही पेज में), ओपनिंग डिपॉज़िट का समाधान प्रदान करता है। इसके अलावा भी कई सुविधाएं हैं।

यह विभिन्न सामाजिक सुरक्षा योजनाओं, जैसे- पीपीएफ खाता, सुकन्या समृद्धि खाता, वरिष्ठ नागरिक बचत खाता और किसान विकास पत्र, पीएमजेजेबीवाई, पीएमएसबीवाई और एपीवाई के साथ-साथ नॉमिनी मैनेजमेंट को भी पूरा करता है।

प्री-लॉगिन सुविधाओं के रूप में, अकाउंट बैलेंस / स्टेटमेंट, यूपीआई स्कैन और पे, शॉपिंग आदि उपलब्ध हैं। जिन यूजर्स के पास अकाउंट खाता नहीं है, वे केनरा एआई 1- बैंकिंग सुपर ऐप की यूपीआई और शॉपिंग सुविधा का भी उपयोग कर सकते हैं। वे वीडियो केवाईसी के साथ रीयल टाइम में अपना खाता डिजिटल रूप से खोल सकते हैं। बैंक ने बताया कि 3.5 मिलियन से अधिक ग्राहक केनरा एआई1 सुपर ऐप का उपयोग कर रहे हैं।

<