कम्युनिस्टों और कांग्रेस पर शाह का हमला, बोले- दोनों ही अस्तित्व खोते जा रहे हैं

केंद्रीय गृह मंत्री ने अलाप्पुझा में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कम्युनिस्टों और कांग्रेस पर शाह का हमला, बोले- दोनों ही अस्तित्व खोते जा रहे हैं

शाह ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का है

अलाप्पुझा/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल के अलाप्पुझा में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुझे यहां आप सभी का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। आपका उत्साह बताता है कि आपने हमें जिताने की ठान ली है।

उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार को आपका हर वोट मोदी को फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनाना सुनिश्चित करेगा। हाल के सभी सर्वेक्षणों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि पूरा केरल भाजपा के साथ, नरेंद्र मोदी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है।

शाह ने कहा कि केरल के सभी मछुआरे और किसान, मोदी से प्रेम करते हैं और उनका समर्थन करते हैं। मोदी को वोट देने का मतलब है- विकास के लिए वोट करना, समृद्धि के लिए वोट करना और केरल के हर कोने में संस्कृति और विरासत को संरक्षित करने के लिए वोट करना।

शाह ने कहा कि कम्युनिस्ट दुनिया और देश में अस्तित्व खोते जा रहे हैं। कांग्रेस देश में अस्तित्व खोती जा रही है। आने वाला समय सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का है।

शाह ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का है। यह 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। यह भारत को कृषि, विनिर्माण और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में दुनिया में नंबर-1 बनाने का चुनाव है।

शाह ने कहा कि केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने आतंकवादियों को पनाह दी। अल्पसंख्यक वोटबैंक हासिल करने के उनके स्वार्थी एजेंडे ने उन्हें पीएफआई का समर्थन करने के लिए मजबूर किया।

शाह ने कहा कि कांग्रेस को एसडीपीआई का समर्थन प्राप्त है। ध्यान दें कि भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने की चाहत रखने वाली वेलफेयर पार्टी भी कांग्रेस का समर्थन कर रही है। अब आपको सही विकल्प के साथ जाना याद रखना चाहिए।

शाह ने कहा कि हम भारत में एकता और विकास सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपको विभाजनकारी ताकतों, भ्रष्ट कांग्रेस और कम्युनिस्टों के बारे में पता होना चाहिए। भाजपा को चुनें, शांति और स्थिरता को चुनें।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

मोदी के नेतृत्व में देश वंशवादी राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति के साथ आगे बढ़ रहा है: नड्डा मोदी के नेतृत्व में देश वंशवादी राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति के साथ आगे बढ़ रहा है: नड्डा
नड्डा ने कहा कि हम 'अच्छे दिनों' की बात करते हैं, हमें बुरे दिनों को नहीं भूलना चाहिए ...
दिल्ली के बाद अब इस शहर के 6 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी
कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा ने 'पूर्व पार्टी' के खिलाफ खोला मोर्चा
ओडिशा में बीजद अस्त, कांग्रेस पस्त, लोग भाजपा को लेकर आश्वस्त हैं: मोदी
झारखंड: घरेलू नौकर के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा, निकला 'नोटों का पहाड़'
काठ की हांडी नहीं चढ़ेगी
तेलंगाना: निज़ामाबाद में शाह ने बताई तुष्टीकरण की 'एबीसी', सीटों के लिए किया बड़ा दावा