logo
तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए ‘ब्रांड बेंगलूरु’ को बदनाम करने की कोशिश कर रहा विपक्षः तेजस्वी सूर्या
सांसद सूर्या ने संवाददाताओं को संबोधित किया
 
उन्होंने कहा कि अधिकारी, विधायक और सांसद लगातार काम कर रहे हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस और कुछ निहित स्वार्थी तत्व शहर के कुछ हिस्सों में बाढ़ को लेकर ‘ब्रांड बेंगलूरु’ को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

सांसद सूर्या ने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज विपक्ष अपने तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए ‘ब्रांड बेंगलूरु’ को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने यह मुद्दा उठाया कि बेलंदूर में सूचना प्रौद्योगिकी पार्क का मालिक कौन है, जहां दो दिनों की भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई और उस क्षेत्र में झीलों और उनकी फीडर नहरों का अतिक्रमण किसने किया।

‘अतिक्रमण हटाने के सख्त निर्देश’
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अतिक्रमण हटाने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बोम्मनहल्ली में दो या तीन क्षेत्रों को छोड़कर उनका निर्वाचन क्षेत्र बाढ़ से काफी हद तक अप्रभावित रहा है, जिसकी देखभाल वहां के विधायक और अधिकारियों ने की है।

आत्मनिरीक्षण करे कांग्रेस
सूर्या ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके जमीन हथियाने वाले नेताओं को इन सवालों का जवाब देना चाहिए और इनमें से किसी भी मुद्दे पर भाजपा को भाषण देने से पहले आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।

जब सांसद से यह पूछा गया कि भाजपा बीबीएमपी में सत्ता में रही है, तो उन्होंने कहा कि एक इंच भी अतिक्रमण, चाहे वह भाजपा द्वारा हो, कांग्रेस और जद (एस) द्वारा हो, हटाया जाना चाहिए।

लगातार हो रहा काम
सांसद ने कहा कि जिन क्षेत्रों में बाढ़ का सबसे ज्यादा असर रहा, वे बेलंदूर, मारतहल्ली में थे, जो उनके लोकसभा क्षेत्र में नहीं आते।

उन्होंने कहा कि हमारे अधिकारी, विधायक और सांसद लगातार काम कर रहे हैं और पिछले 36 से 48 घंटों में पूरे मसले को सुलझा लिया गया है।

<