‘बेटी बचाओ’ से ‘बेटा बचाओ’ में बदल गई मोदी सरकार : राहुल गांधी

‘बेटी बचाओ’ से ‘बेटा बचाओ’ में बदल गई मोदी सरकार : राहुल गांधी

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र की कंपनी के कारोबार में भारी बढ़ोत्तरी से जुड़ी खबर के मामले में चुटकी लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ‘बेटी बचाओ’ से आगे बढ़ते हुए ‘बेटा बचाओ’ में बदल गई है।

राहुल की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब भाजपा अध्यक्ष के पुत्र जय अमित शाह के समर्थन में अनेक केंद्रीय मंत्री सामने आ गए हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीटर पर कहा, बेटी बचाओ से, बेटा बचाओ के रूप में आश्चर्यजनक बदलाव। उन्होंने शाह के पुत्र को ‘शाहजादा’ के रूप में संबोधित किया। उन्होंने पीयूष गोयल ने ‘जय शाह’ के कारोबारी लेनदेन का बचाव किया’ शीर्षक से रिपोर्ट को भी अपने ट्वीट के साथ जोड़ा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को इस विषय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुप्पी तोड़ने का आग्रह किया था।

राहुल गांधी ने कहा था, मोदी जी… क्या आप मूकदर्शक है या पार्टनर है ? कृपया कुछ कहें। कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधते हुए इस मामले की उच्चतम न्यायालय के जजों की समिति से जांच कराने की मांग की थी।

जयपुर में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि मोदी को अमित शाह को पार्टी अध्यक्ष पद से मुक्त कर देना चाहिए और इस दावे की उच्चतम न्यायालय के दो न्यायाधीशों के आयोग से जांच करानी चाहिए।

उन्होंने कहा था कि यह प्रधानमंत्री के लिए कठिन होगा, देश उनकी ओर देख रहा है कि क्या वे मित्रता या दलगत राजनीति निभाते हैं अथवा सचाई एवं सदाचार का पालन करते हैं।

सुरजेवाला ने कहा था कि इसमें पादर्शिता एवं जवाबदेही होनी चाहिए। अगर कोई गलत कार्य नहीं किया तब जांच से कैसा डर? देश विकास के इंतजार में है और जय का विकास हो गया!

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News