logo
यहां कोरोना रोधी टीका लगवाने वाले को मिल रहे एलईडी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन ...!
इसके अलावा 10 नागारिकों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में मिक्सर-ग्राइंडर दिया जाएगा
 
निकाय केंद्रों में 12 से 24 नवंबर के बीच जो लोग टीके की खुराक लेने आएंगे, वे इन पुरस्कारों को जीतने के लिए भाग्य आजमा सकते हैं

चंद्रपुर/भाषा। कोविड-19 रोधी टीके की खुराक लेने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए महाराष्ट्र के चंद्रपुर नगर निगम ने एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन जैसे आकर्षक पुरस्कारों के साथ बंपर लकी ड्रॉ की घोषणा की है।

नगर निगम की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि निकाय केंद्रों में 12 से 24 नवंबर के बीच जो लोग टीके की खुराक लेने आएंगे, वे इन पुरस्कारों को जीतने के लिए भाग्य आजमा सकते हैं। महापौर राखी संजय कंचरलावर की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक में नागरिकों को प्रोत्साहन देने का निर्णय लिया गया।

बैठक के बाद निकाय आयुक्त राजेश मोहिते और अन्य अधिकारियों ने लोगों से निकटतम निकाय केंद्र जाकर टीके की खुराक लेने की अपील की। 12 से 24 नवंबर के बीच टीके की खुराक लेने वाले लोग लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने के योग्य होंगे। इसमें रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और एलईडी टीवी क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा।

निकाय के अनुसार इसके अलावा 10 नागारिकों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में मिक्सर-ग्राइंडर दिया जाएगा। विज्ञप्ति के अनुसार चंद्रपुर शहर में अब तक 1,93,581 लोगों ने टीके की पहली खुराक ली है, जबकि 99,620 लोगों को दोनों खुराक मिल चुकी है। टीका लेने के कुल पात्र लोगों की संख्या के मुकाबले टीकाकरण अब भी कम है।

मोहिते ने कहा कि सरकार ने शहर में शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करने का निर्देश दिया है। रेहड़ी-पटरीवालों, सब्जी विक्रेताओं और लगातार लोगों के संपर्क में आनेवाले सेवा प्रदाताओं के लिए टीकाकरण अनिवार्य है। बुधवार को चंद्रपुर जिले में संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88,823 हो गई। वहीं संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई और मृतकों की संख्या 1,542 बनी हुई है।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए