logo
कांग्रेस सत्ता में आने का देख रही सपना, जनता हमें देगी आशीर्वादः येडियुरप्पा
उन्होंने कहा, ‘मैंने मोदीजी से महीने में कम से कम एक बार राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करने का अनुरोध किया और वे इसके लिए सहमत हो गए हैं'
 
येडियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में वापस आने से कोई ताकत नहीं रोक सकती

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येडियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों के लिए महीने में कम से कम एक बार कर्नाटक का दौरा करने के उनके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की है।

पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करने के लिए शुक्रवार को नई दिल्ली आए येडियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में वापस आने से कोई ताकत नहीं रोक सकती।

नई दिल्ली से लौटने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो सितंबर को मेंगलूरु आ रहे हैं और वहां लाखों लोगों के बड़े कार्यक्रम की योजना है।

येडियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ विस्तृत चर्चा की। इन्होंने कर्नाटक की राजनीतिक स्थिति के बारे में जानने की कोशिश की।

येडियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से राज्य का दौरा करने का अनुरोध किया और उन्हें आश्वासन दिया है कि भाजपा 140 से अधिक सीटें जीतेगी और सत्ता में वापस आएगी।

उन्होंने कहा, ‘मैंने मोदीजी से महीने में कम से कम एक बार राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करने का अनुरोध किया और वे इसके लिए सहमत हो गए हैं। मैंने इस संबंध में नड्डा से भी बात की है। हम पार्टी को मजबूत करेंगे और सभी प्रयास करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘विश्वास है कि जनता हमें आशीर्वाद देगी। कांग्रेस सत्ता में आने का सपना देख रही है, लेकिन हम उन्हें मौका नहीं देंगे और भाजपा सरकार बनाने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

<