logo
पंजाब: पुलिस की जबरदस्त कार्रवाई, 4 गैंगस्टरोंं को मार गिराया
इस दौरान दो ऐसे गैंगस्टर ढेर हो गए हैं, जिनका संबंध सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से रहा है
 
कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं

अमृतसर/दक्षिण भारत। पंजाब के अमृतसर जिले के चीचा भकना गांव में बुधवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंंजाम देते हुए चार गैंगस्टरों को ढेर कर दिया। मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, पुलिस की ओर से एनकाउंटर समाप्त हो गया है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कार्रवाई में कितने लोग मारे गए हैं।

बताया गया है कि इस दौरान दो ऐसे गैंगस्टर ढेर हो गए हैं, जिनका संबंध सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से रहा है। उनके नाम जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ मनु खुसा बताए गए हैं। हालां​कि कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इसी के साथ तीन नागरिकों के घायल होने के समाचार हैं।

बुधवार शाम को भकना कलां गांव अचानक सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गया, जब यहां गोलीबारी होने लगी। यहां पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुंचे थे। बताया गया कि पुरानी हवेली में कार्रवाई की जा रही है, जिसमें कुछ बदमाश छिपे हुए थे।

गांव में करीब 300 पुलिसकर्मी थे, जिससे यहां दहशत का माहौल था। यह कार्रवाई करीब तीन घंटे चली। इस बीच लोग यह सवाल पूछ रहे थे कि पुलिस जिनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है, वे आतंकवादी हैं या बदमाश। अमृतसर के एसएचओ सुखबीर सिंह का बयान आया, लेकिन उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।

अब तक की जानकारी के अनुसार, अटारी गांव में स्थित पुरानी हवेली में गैंगस्टर छिपे हुए थे, जिनके बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई का आगाज़ कर दिया।

<